जैकलीन फर्नांडीज ने रोहित शेट्टी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ काम करना हर अभिनेता का सपना

जैकलीन ने फिल्म से अपने अलग-अलग रेट्रो लुक्स से अपने प्रशंसकों को बांधे रखा है।
जैकलीन फर्नांडीज ने की रोहित शेट्टी की तारीफ (IANS)
जैकलीन फर्नांडीज ने की रोहित शेट्टी की तारीफ (IANS)उनके साथ काम करना हर अभिनेता का सपना

 बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), जो वर्तमान में अपनी अगली फिल्म 'सर्कस (Cirkus)' की रिलीज के लिए तैयार हैं, उन्होंने सुपरस्टार निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ पहली बार काम करने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

शेट्टी ने फिल्म का निर्देशन किया है जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh), पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर (Johny Lever), संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों की टुकड़ी भी है।

उसी के बारे में बात करते हुए, जैकलिन ने कहा, "मुझे लगता है कि हम सभी जिन्होंने (रोहित) सर के साथ पहली बार काम किया है, यह निश्चित रूप से एक सपना रहा है। मुझे लगता है कि रोहित शेट्टी के साथ काम करना हर अभिनेता की इच्छा सूची में है।"

जैकलीन फर्नांडीज ने की रोहित शेट्टी की तारीफ (IANS)
Birthday Special: सोहेल खान की फिल्मी लव स्टोरी

उन्होंने कहा, "और यह सच है, केवल उनकी फिल्में ही लार्जर दैन लाइफ नहीं दिखतीं, वे लार्जर दैन लाइफ भी शूट करते हैं। हर कोई एक बड़ा परिवार बन जाता है और वह सभी को बहुत खूबसूरती से एक साथ लाते है, हमें बहुत मजा आया।"

जैकलीन ने फिल्म से अपने अलग-अलग रेट्रो लुक्स से अपने प्रशंसकों को बांधे रखा है। 'सर्कस' 23 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

जैकलीन अपनी हाल ही में घोषित फिल्म 'क्रैक' और अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'टेल इट लाइक ए वुमन' में भी नजर आएंगी।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com