जॉन अब्राहम अपने लुक्स को लेकर थे असुरक्षित

2004 की रिलीज़ 'जिस्म' में दिखाई देने के बाद, जॉन ज़िंदा, काबुल एक्सप्रेस, नो स्मोकिंग और टैक्सी नंबर 9211 जैसी छोटी, स्वतंत्र फ़िल्मों में नज़र आए।
जॉन अब्राहम अपने लुक्स को लेकर थे असुरक्षित
जॉन अब्राहम अपने लुक्स को लेकर थे असुरक्षितWikimedia

यह कल्पना करना मुश्किल है कि बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम (John Abraham), जो अपने स्टाइलिश लुक्स और गठीले बदन के लिए जाने जाते हैं, कभी अपने दिखने को लेकर असुरक्षित महसूस करते होंगे। लेकिन पता चला कि वह था। सिमी गरेवाल के साथ शो रेंडीज़वस (Rendezvous) के लिए चैट शो होस्ट और अभिनेता सिमी गरेवाल (Simi Garewal) के साथ अपने पहले के एक साक्षात्कार में, जॉन ने कबूल किया था कि वह इस बात को लेकर बहुत असुरक्षित था कि वह स्कूल में कैसा दिखता था और कितना छोटा था।

अभिनेता ने सिमी को बताया, "मेरा वजन कम था, और हमेशा बहुत सारे पिंपल्स होते थे।" हालाँकि, यह वही जॉन था जिसने अपने पिता से कहा था कि वह एक दिन अपना चेहरा बेचेगा मगर जब आपके चेहरे पर इतने पिम्पल्स हो तो काफी आत्मविश्वास खो देते है। उन्होंने कहा " मैं कई बार मैं रोते हुए उठ जाता था, और मैं भगवान से पूछता था, 'आपने मुझे ऐसा चेहरा क्यों दिया है?' मैं 10वीं कक्षा में अपनी कक्षा का सबसे छोटा लड़का भी था।'

तेज मोटरबाइक के अपने प्यार के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने यह भी साझा किया कि बड़े होने के कारण उनके परिवार के पास कार नहीं थी।

“बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल अमीरों का स्कूल है, हर कोई कार में आता था, मेरे पास तब कार नहीं थी। जब मैं 18 साल का था, तब मेरी इच्छा थी कि मेरे पास एक फैंसी कार हो। मैं बस से यात्रा करता था, (इसीलिए) मैं पैसे का सम्मान करता हूं, मैं इसे फिजूलखर्ची नहीं करता, इसे इधर-उधर मत फेंको, ”अभिनेता ने कहा।

जॉन ने अन्य मेल लीड्स से अलग होने के बारे में भी बात की और कहा कि उन्हें बताया गया था कि उन्होंने एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी उद्योग में अपनी 'खुद की जगह' बनाई है: "मुझे बताया गया था कि अगर यहां हर कोई दाल और चावल है, तो मैं कैवियार हूं। मैंने अपने लिए एक जगह बनाई है।”

जॉन अब्राहम अपने लुक्स को लेकर थे असुरक्षित
कोंकणा सेन शर्मा जिन्होंने खुद के लिए फिल्मों में एक जगह परिभाषित की

2004 की रिलीज़ जिस्म में दिखाई देने के बाद, जॉन ज़िंदा, काबुल एक्सप्रेस, नो स्मोकिंग और टैक्सी नंबर 9211 जैसी छोटी, स्वतंत्र फ़िल्मों में नज़र आए। वाल्टर और बाटला हाउस (Batla House)। उन्हें आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था, और वर्तमान में वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वापसी वाहन पठान की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जहां उन्हें मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए कहा जाता है।


(RS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com