बचपन में लोग मुझे इंदिरा गांधी कहते थे : कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "इट्स अनकैनी ग्रोइंग अप.. मेरे कई रिश्तेदारों ने मुझे इंदिरा गांधी कहा, शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण।"
कंगना रनौत के बचपन की तस्वीर
कंगना रनौत के बचपन की तस्वीर IANS

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बचपन की एक तस्वीर साझा कर बताया कि कैसे उनकी हेयरस्टाइल के चलते उनके चाचा उनको इंदिरा गांधी कहकर बुलाते थे। कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रो बैक तस्वीर साझा की। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ असाधारण समानता की ओर इशारा किया।

अभिनेत्री, जो वर्तमान में 'इमरजेंसी' नामक बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "इट्स अनकैनी ग्रोइंग अप.. मेरे कई रिश्तेदारों ने मुझे इंदिरा गांधी कहा, शायद मेरे हेयर स्टाइल के कारण।"

कंगना रनौत के बचपन की तस्वीर
जानिए, किस राष्ट्रवादी नेता के Biopic में नजर आएंगे Randeep Hooda

उन्होंने एक और तस्वीर साझा की और लिखा, "मैंने बचपन में किसी के हेयरस्टाइल को फॉलो नहीं किया, मैं खुद गांव के नाई के पास गई और उसे बाल काटने के लिए कहा कि मुझे ऐसे छोटे बाल पसंद हैं। आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहने लगे थे..।"

'इमरजेंसी', जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, 25 जून, 1975 को इंदिरा गांधी द्वारा घोषित राष्ट्रीय आपातकाल की स्थिति के बारे में है। यह 21 मार्च, 1977 तक चला, जब जनता पार्टी एक ऐतिहासिक चुनाव में सत्ता में आई थी।

अब इस पर फिल्म बन रही है जिसको लेकर चर्चा पहले से ही है। बता दें, फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी हैं।

फिल्म के संवाद रितेश शाह के हैं, जो पहले 'कहानी', 'पिंक', 'रेड' और 'एयरलिफ्ट' जैसी मशहूर फिल्मों से जुड़े थे।

(आईएएनएस/PT)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com