फिल्म 'Emergency' के लिए कंगना तैयार

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, जो वर्तमान में अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'Emergency' की तैयारी कर रही हैं।
फिल्म 'Emergency' के लिए कंगना तैयार
फिल्म 'Emergency' के लिए कंगना तैयारIANS

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, जो वर्तमान में अपनी अगली निर्देशित फिल्म 'Emergency' की तैयारी कर रही हैं, ने हाल ही में साझा किया कि फिल्म में उनके अभिनय गुरु अरविंद गौर एक कैमियो भूमिका में नजर आएंगे। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अपने गुरु के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने तस्वीर पर लिखा, "आज मुझे अपने अभिनय गुरु एट-अरविंद गौर जी को निर्देशित करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मुझे सलाह दी थी, मैंने सर से अपने निर्देशन में एक कैमियो के लिए अनुरोध किया था और अब यहां वह मेरे साथ हैं।"

गौर दिल्ली थिएटर में एक प्रसिद्ध नाम है और अस्मिता के संस्थापक हैं, जो समूह कई अभिनेताओं की नर्सरी रहा है। अभिनेत्री ने आगे उल्लेख किया, "एट-अरविंदगौरजी एक महान थिएटर निर्देशक हैं, आज मैं निर्देशक को निर्देशित कर रही हूं।"

'Emergency', जो स्वतंत्र भारत के इतिहास के काले अध्याय पर आधारित है, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने 21 महीने की अवधि के लिए भारत में इमरजेंसी की स्थिति लागू की थी।

फिल्म 'Emergency' के लिए कंगना तैयार
फिल्में बनाना सबसे संतुष्टिदायक काम : Kangna Ranaut


फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी और मध्यम रूप से सफल फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद उनका दूसरा निर्देशन है।

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com