'अपने 2' में पिता सनी संग स्क्रीन साझा करेंगे करण देओल

'अपने 2' जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।
पिता सनी संग स्क्रीन साझा करेंगे करण देओल
पिता सनी संग स्क्रीन साझा करेंगे करण देओलIANS

अभिनेता करण देओल (Karan Deol) ने अपने पिता और बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) के साथ 2007 के स्पोर्ट्स ड्रामा 'अपने' की अगली कड़ी 'अपने 2' में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्साह साझा किया, जिसमें अनुभवी अभिनेता धर्मेद्र (Dharmendra) और उनके बेटे थे। अपने पिता के निर्देशन में बनी फिल्म 'पल पल दिल के पास' में नजर आए करण सनी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हैं।

उन्होंने कहा, "क्लाइमेक्स यहां है। 'अपने' का अंतिम पठन नीरज सर और मेरे पिता के साथ शुरू होता है जो मेरे सह-कलाकार भी होंगे। इससे बड़ा कोई सपना नहीं है, जहां मुझे न केवल उनके साथ काम करने का मौका मिल रहा है, बल्कि साथ ही स्क्रीन स्पेस भी साझा करने का मौका मिल रहा है।"

उन्होंने कहा, "कैसे उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है और वह दर्शकों की प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

अभिनेता,करण देओल
अभिनेता,करण देओलwikimedia



आगे करण ने कहा, "अब तक का अनुभव अद्भुत रहा है। मैंने खुद को स्क्रिप्ट में इतना मशगूल कर लिया है कि मैं शूटिंग के लिए फ्लोर पर बुलाए जाने का इंतजार नहीं कर सकता।"

'अपने 2' (Apne 2) जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। सनी देओल 2001 की फिल्म 'गदर' के सीक्वल की भी शूटिंग कर रहे हैं और 'सूर्या' भी पाइपलाइन में है।

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com