जानिए अभिनेत्री रचना मिस्त्री का स्किनकेयर रूटीन, इस खास चीज से रखती हैं त्वचा का ख्याल

मैं घरेलू उपचार का समर्थन करती हूं और इसका सख्ती से पालन करती हूं।"
अभिनेत्री रचना मिस्त्री ने कुछ स्किनकेयर टिप्स
अभिनेत्री रचना मिस्त्री ने कुछ स्किनकेयर टिप्स IANS

'ना उमर की सीमा हो (Na Umar ki Seema ho)' की अभिनेत्री रचना मिस्त्री (Rachna Mistry) ने कुछ स्किनकेयर टिप्स साझा किए हैं, जिन्हें वह अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच में पालन करना पसंद करती हैं। अभिनेत्री ने कहा है, "मैं एक बहुत आलसी व्यक्ति हूं, इसलिए मैं ज्यादा स्किनकेयर (Skincare) नहीं करती, लेकिन मैं अपनी त्वचा की यथासंभव देखभाल करने की कोशिश करती हूं क्योंकि रोजाना मेकअप लगाने के बाद, हमारी त्वचा खराब हो जाती है इसीलिए मैं इसे यथासंभव स्वच्छ रखना चाहती हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं अपनी त्वचा को रिलेक्स करने के लिए बर्फ के टुकड़े का उपयोग करती हूं, क्योंकि मेरी त्वचा बेहद संवेदनशील है, मैं पहले से ही उत्पादित किसी भी प्रकार के फेस मास्क का उपयोग करने से बचती हूं। लेकिन मैं घरेलू उपचार का समर्थन करती हूं और इसका सख्ती से पालन करती हूं।"

अभिनेत्री रचना मिस्त्री ने कुछ स्किनकेयर टिप्स
जम्मू-कश्मीर(J&K) के पुलवामा में नदी से 9वीं सदी की प्राचीन दुर्लभ मूर्ति बरामद

रचना ने कहा कि, अपने व्यस्त काम के बीच वह अपने लिए समय निकालना सुनिश्चित करती हैं और छुट्टी के दिनों में खरीदारी के लिए बाहर जाना पसंद करती हैं।

उन्होंने आगे कहा, "चूंकि हम अक्सर बैक-टू-बैक शूट करते हैं, इसलिए अपने व्यस्त शेड्यूल से कुछ समय निकालना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। मेरे पास अक्सर समय नहीं होता हैं, लेकिन मैं अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करने की पूरी कोशिश करती हूं।"

 रचना मिस्त्री
रचना मिस्त्रीIANS

रचना ने कहा कि, आराम करने के लिए अपनी मां के साथ समय व्यतीत करने से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता। अभिनेत्री नियमित सामान खरीदने और घर के दैनिक कामों में अपनी मां की मदद करने के लिए बाहर जाती हैं।

उन्होंने अंत में कहा, "मैं किराने की खरीदारी पर जाती हूं और कुछ कामों में अपनी मां की सहायता करती हूं।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com