जानिए क्या था कोहली के वायरल वीडियो में, जिस पर भड़की अनुष्का शर्मा

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का ने निजता के उल्लंघन के मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
विराट कोहली और अनुष्का शर्माWikimedia

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के होटल के कमरे के एक वीडियो से नाराज हैं, जो उस होटल के एक प्रशंसक और संभवत: उस होटल (Hotel) के एक कर्मचारी द्वारा लीक किया गया हैं, जिसमें वह बैठे हुए थे। इससे पहले दिन में, विराट ने उस वीडियो (Video) का संज्ञान लिया जिसे ऑनलाइन प्रसारित किया जा रहा था और इसे अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा किया और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह इस तरह के व्यवहार और गोपनीयता की कमी से कितना परेशान हैं।

अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो पर लिखा, " हालांकि अतीत में मैंने भी कुछ ऐसी घटनाओं को अनुभव किया हैं जहां कुछ प्रशंसकों ने कोई करुणा या अनुग्रह नहीं दिखाया था लेकिन यह घटना अब तक की सबसे निंदनीय घटना हैं।"

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा
मेरे अनुभव मेरे लिए सबकुछ हैं- Virat Kohli

वीडियो को "एक इंसान का पूर्ण अपमान और उल्लंघन" कहते हुए, उन्होंने अपने नोट में आगे उल्लेख किया, "कोई भी जो इसे देखता है और यह सोचता है कि सेलिब्रिटी हो तो डील करना पड़ेगा (यदि आप एक सेलिब्रिटी हैं तो आपको इससे निपटना होगा) को पता होना चाहिए कि आप भी समस्या का हिस्सा हैं। कुछ आत्म-नियंत्रण रखने से सभी को मदद मिलती है। साथ ही, अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है तो प्राइवेसी कहां हैं?

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का ने निजता के उल्लंघन के मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने पहले शर्मा-कोहली जोड़ी वामिका कोहली (Vamika Kohli) की तस्वीर क्लिक करने वालो पर भी इसी प्रकार भड़क गई थी।

अनुष्का की इंस्टाग्राम स्टोरी
अनुष्का की इंस्टाग्राम स्टोरीIANS

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) ' की तैयारी कर रही हैं। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित यह बायोपिक भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) पर आधारित है। फिल्म को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com