मनोज बाजपेयी : यह अवॉर्ड केवल मेरे लिए ही नहीं, बल्कि आप सभी के लिए है।

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के तहत हिंदी फिल्म 'भोंसले' के लिए मनोज बाजपेयी और तमिल फिल्म 'असुरन' में उनकी भूमिका के लिए धनुष को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया है।
 | 
अभिनेता मनोज बाजपेयी, मैं मेरे दिल की गहराई से उन प्रत्येक और सभी का आभारी हूं| (ट्विटर)

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National fil award) समारोह के 67वें संस्करण की घोषणा कर दी गई है। शहर में सोमवार को घोषित किए गए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के तहत हिंदी फिल्म 'भोंसले' (Bhonsle) के लिए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और तमिल फिल्म 'असुरन' (Asuran) में उनकी भूमिका के लिए धनुष को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया है।

बाजपेयी (Bajpayee) ने कहा, "मैं इस फिल्म में विश्वास करने वाले और मुझ पर विश्वास करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए बहुत खुश और आभारी हूं। मैं अपने निर्देशक देवाशीष मखीजा और अपने सह-अभिनेताओं संतोष (जुवेकर) और इप्शिता (चक्रवर्ती), मेरे निर्माता संदीप कपूर (Sandeep kapoor), पीयूष सिंह (Piyush singh), सौरभ (गुप्ता) और इन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं।

मनोज बाजपेयी हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित | (ट्विटर) 

मैं मेरे दिल की गहराई से उन प्रत्येक और सभी का आभारी हूं, जिन्होंने इस फिल्म और मेरा समर्थन किया है। मुझे वास्तव में लगता है कि यह अवॉर्ड (Award) केवल मेरे लिए ही नहीं, बल्कि आप सभी के लिए भी है। जब 'भोंसले' ने इस राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ अपनी यात्रा पूरी की, तो मैं केवल आभारी महसूस कर रहा हूं और कुछ नहीं।"

फिल्म मुंबई (Mumbai) में प्रवासियों के सामने आने वाली वास्तविक समस्या से संबंधित है, जो वर्तमान समय में प्रासंगिक है।

यह भी पढ़ें :- जाकिर खान ने बताईं Stand Up Comedian होने की सबसे दिलचस्प बातें

बाजपेयी गणपत भोंसले की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें फिल्म आलोचकों की तरफ से भी काफी सराहना मिली है। (आईएएनएस-SM)