विद्या बालन और रेखा की साड़ियों से प्रेरणा लेती हैं कई एक्ट्रेस

दुकानदार ने मुझे बताया कि कई खरीदार रेखा जी की विभिन्न साड़ी लुक के बारे में पूछने आए और कई महिलाओं की नजर मेरे द्वारा खरीदी गई लाल साड़ी पर पड़ी, लेकिन यह मेरी किस्मत में थी।
विद्या बालन और रेखा की साड़ियों से प्रेरणा लेती है कई एक्ट्रेस
विद्या बालन और रेखा की साड़ियों से प्रेरणा लेती है कई एक्ट्रेसIANS

 टीवी अभिनेत्री कामना पाठक (Kamna Pathak) ने साड़ियों के प्रति अपने प्यार के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे वह साड़ी संग्रह के मामले में अभिनेत्री रेखा (Rekha) और विद्या बालन (Vidya Balan) से प्रेरणा लेती हैं, क्योंकि दोनों की अलग-अलग पसंद हैं। वह कहती हैं, "रेखा जी साड़ियों के लिए भारत की स्टाइल आइकॉन हैं। जब भी वह दिखती हैं तो उनका सरासर व्यक्तित्व और उनके स्टाइल स्टेटमेंट में लालित्य हमेशा ध्यान आकर्षित करता है। उनके पास शैली की एक त्रुटिहीन भावना है जो पीढ़ी दर पीढ़ी प्रेरित करती रहती है। दिलचस्प बात यह है कि, मैंने हाल ही में वाराणसी (Varanasi) में रेखा जी के कांजीवरम से प्रेरित एक लाल साड़ी उठाई। दुकानदार ने मुझे बताया कि कई खरीदार रेखा जी की विभिन्न साड़ी लुक के बारे में पूछने आए और कई महिलाओं की नजर मेरे द्वारा खरीदी गई लाल साड़ी पर पड़ी, लेकिन यह मेरी किस्मत में थी।"

विद्या बालन और रेखा की साड़ियों से प्रेरणा लेती है कई एक्ट्रेस
International Student Day 2022: जानिए इस दिन से जुड़ी बेहद ही दुखद घटना

वह आगे कहती हैं, "मेरी अन्य पसंदीदा साड़ी स्टाइल आइकन विद्या बालन हैं, जिनके पास पारंपरिक और ऑफ-बीट दोनों तरह के फैशन की एक अलग समझ है।"

कामना ने भी इस पारंपरिक पोशाक के महत्व के बारे में बात करते हुए कहा, "यह ठीक ही कहा गया है कि एक साड़ी कभी भी फैशन से बाहर नहीं हो सकती है और यह एक ऐसा परिधान है जो हर महिला को सुरुचिपूर्ण और आकर्षक बनाता है। 

विद्या बालन
विद्या बालनWikimedia

आकर्षक, आकार या आकार की परवाह किए बिना। यह एक साथ मिलें, पार्टी, औपचारिक कार्यक्रम या पारंपरिक समारोह हो, स्टाइल स्टेटमेंट बनाने के लिए साड़ी सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है।"

अभिनेत्री, जो इस समय कॉमेडी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में नजर आ रही हैं, कहती हैं कि उन्हें बहुत कम उम्र से ही साड़ियां पसंद आने लगी थीं और वह उन्हें अपनी मां के संग्रह से आजमाती थीं।


आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com