मातृत्व एक चुनौती: काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)

आपके पिताजी और मैं मजाक में कहते हैं कि आप अगले हफ्ते कॉलेज जाएंगे क्योंकि समय इतनी तेजी से आगे बढ़ रहा है।
मातृत्व एक चुनौती: काजल अग्रवाल
मातृत्व एक चुनौती: काजल अग्रवाल Wikimedia

तमिल अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), जो छह महीने के बच्चे की मां भी हैं, ने बुधवार को कहा कि मातृत्व उनके लिए अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत काम था। इंस्टाग्राम (Instagram) पर अभिनेत्री ने अपने बेटे को एक मार्मिक पोस्ट में लिखा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि पिछले छह महीने कितनी तेजी से गुजरे हैं या मेरे जीवन में जो गहरा बदलाव आया है। मैं डरी हुई सोचती थी कि कैसे माँ के कर्तव्यों को पूरा करने और सीखने के साथ-साथ उसकी देखभाल कैसे करेगी।"

मातृत्व एक चुनौती: काजल अग्रवाल
IPL के कारण अब भारत के पास कई निडर क्रिकेटर : Jos Buttler

"बेशक, पूर्णकालिक काम को संतुलित करना और यह सुनिश्चित करना कि मैं अपने समय, ध्यान, प्यार, आपके लिए देखभाल के साथ कभी समझौता न करूं, बेहद चुनौतीपूर्ण है, मैं इसे किसी अन्य तरीके से नहीं चाहूंगी और मैंने कभी भी इन क्षणभंगुर आनंद लेने की कल्पना नहीं की थी। बेबीडम के पल!"

"अब आप फर्श पर लुढ़कते हैं, बाएं से दाएं, पेट और पीठ पर झूलते हैं। आपकी पहली सर्दी, सिर पर पहली बार लेना, पहली बार पूल में, समुद्र और आपने पहली बार शुरू किया खाना और खेलना।"

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal)
काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) Wikimedia

"आपके पिताजी और मैं मजाक में कहते हैं कि आप अगले हफ्ते कॉलेज जाएंगे क्योंकि समय इतनी तेजी से आगे बढ़ रहा है। आपने उस असहाय नवजात को छोड़ दिया है जो आप इतने कम समय पहले थे।"

"मैं विस्मय में हूं कि आप जीवन के प्रत्येक छोटे से क्षण में कैसे लेते हैं और अक्सर उस महान जिम्मेदारी से अभिभूत होते हैं जो भगवान ने मुझे आपकी मां के रूप में आशीर्वाद दिया है! जैसा कि वे कहते हैं, मेरे पास अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण और पुरस्कृत काम है। हैप्पी हाफ वे टू 1, माई लव, माय बेबी नील (Neel)।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com