सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के विवाह समारोह में 'नो फोन पॉलिसी' (Wikimedia)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के विवाह समारोह में 'नो फोन पॉलिसी' (Wikimedia)

विक्की और कैटरीना की नीति का पालन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के विवाह समारोह में 'नो फोन पॉलिसी'

विक्की और कैटरीना की नीति का पालन करते हुए, स्टार जोड़ी ने 'नो फोन पॉलिसी' की घोषणा की और होटल के कर्मचारियों को इसके बारे में सूचित किया गया था।

न्यूजग्राम हिंदी: अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के विवाह समारोह के दौरान जैसा देखा गया, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी 6-7 फरवरी को होने वाले अपने विवाह समारोह में नो फोन पॉलिसी (No phone Policy) की घोषणा की है। राजस्थान सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की एक और स्टार शादी का गवाह बनने के लिए तैयार है, जो रेगिस्तानी राज्य में 2023 की पहली बॉलीवुड शादी है। पिछले साल बॉलीवुड सितारे विक्की कौशल और कटरीना कैफ सवाई माधोपुर में परिणय सूत्र में बंधे थे।

विक्की और कैटरीना की नीति का पालन करते हुए, स्टार जोड़ी ने 'नो फोन पॉलिसी' की घोषणा की और होटल के कर्मचारियों को इसके बारे में सूचित किया गया था। साथ ही दूल्हा-दुल्हन दोनों के मेहमानों से अनुरोध किया गया है कि वह शादी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें।

<div class="paragraphs"><p>सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के विवाह समारोह में 'नो फोन पॉलिसी' (Wikimedia)</p></div>
Birthday Special: अभिषेक बच्चन के जन्मदिन पर जानिए क्यों टूटी उनकी और करिश्मा कपूर की सगाई

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के फंक्शन 5-7 फरवरी तक आयोजित किए जाएंगे। इससे पहले, रिपोर्ट्स में कहा गया था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के परिवारों के अलावा 100-125 मेहमान शादी में शामिल होंगे।

कियारा शनिवार शाम फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के साथ जैसलमेर (Jaisalmer) पहुंचीं। कहा जा रहा है कि इस शादी में करण जौहर (Karan Johar) और ईशा अंबानी (Isha Ambani) जैसे सेलेब्स भी शामिल होंगे। जानकारी के मुताबिक शादी के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में करीब 80 कमरे बुक किए गए हैं। इसके साथ ही करीब 70 लग्जरी कारों को भी मेहमानों को लाने-ले जाने के लिए बुक किया गया है।

आईएएनएस/PT

logo
hindi.newsgram.com