आर्यन खान की गिरफ्तारी जीवन का सबसे बुरा दौर : गौरी खान

गौरी खान ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Coffee with Karan) सीजन 7 में इस मुद्दे पर बात की और अपने अनुभव को साझा किया।
गौरी खान ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की।
गौरी खान ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की।IANS

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan)ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की। आर्यन को पिछले साल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। उन्हें इसी साल एनसीबी से क्लीन चिट मिली है। गौरी खान ने अपने दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Coffee with Karan) सीजन 7 में इस मुद्दे पर बात की और अपने अनुभव को साझा किया।

गौरी खान ने करण के चैट शो में अपने बड़े बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बारे में बात की।
Irrfan Khan: ‘एक कलाकार जिसकी आज भी दुनिया कायल है’

चैट शो में शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना ही करण जौहर ने अपनी बात रखते हुए कहा, "यह शाहरुख खान के लिए न केवल पेशेवर रूप से, बल्कि हाल ही में परिवार द्वारा व्यक्तिगत रूप से इतना कठिन समय रहा है। आप सभी इतनी मजबूती से उभरे हैं। एक परिवार के रूप में, मुझे पता है कि यह आसान नहीं रहा है। मैं आपको एक मां के रूप में और उन्हें एक पिता के रूप में जानता हूं और हम सभी एक ही परिवार के सदस्य हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं आपके बच्चों का गॉडपेरेंट हूं। यह आसान नहीं रहा लेकिन गौरी मैं जानता हूं तुम मजबूत हो।"

करण ने आगे कहा, " जब परिवार किसी बुरे वक्त से गुजरता है तो कठिन समय को संभालने के अपने तरीके के बारे में आपका क्या कहना हैं ?"

इसके बारे में बात करते हुए गौरी ने कहा, "हां, एक परिवार के रूप में, हम जिस दौर से गुजरे हैं, मुझे लगता है कि एक मां के रूप में, एक माता-पिता के रूप में हमने जो कुछ किया है, उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन आज, जहां हम एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक ऐसे स्थान पर हैं जहां हमें सभी से प्यार मिलता हैं।"

सुपरस्टार की पत्नी ने साझा किया कि वह उन सभी की आभारी हैं जो उनके कठिन समय के दौरान उनके साथ खड़े रहे।

गौरी ने कहा, "हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते थे। इतने सारे संदेश और इतना प्यार मैं बस धन्य महसूस करती हूं। खैर सभी जिन्होंने हमारी मदद की हमारे साथ खड़े रहे मैं उनको धन्यवाद देना चाहती हूं।"

(आईएएनएस/PT)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com