कभी Aishwarya को 1,500 रुपये मिले थे मॉडलिंग के लिए !

Aishwarya ने हाल ही में कान फिल्म महोत्सव के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज की।
Aishwarya ने 'कान फिल्म महोत्सव' के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज की।
Aishwarya ने 'कान फिल्म महोत्सव' के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज की। IANS

अभिनेत्री और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है। बिल 23 मई 1992 का है, 1994 में प्रतिष्ठित मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लगभग दो साल पहले का। यह बिल दर्शाता है कि अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1,500 रुपये मिले थे।

रेडिट पर, बिल की एक प्रति अनुबंध की प्रकृति और 'गुरु' अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी दे रही है।

यह बताता है कि 'ऐश्वर्या, जो उस समय लगभग 18 वर्ष की आयु' की थी, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म के लिए 'एक मॉडल के रूप में काम करने के लिए सहमत' थी। बिल में उनके हस्ताक्षर सबसे नीचे हैं और डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

Aishwarya ने 'कान फिल्म महोत्सव' के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज की।
फिल्म इंडस्ट्री अब बदल रही !



विमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को साझा किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं।

ट्वीट में लिखा था, "नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।"

इस बीच, ऐश्वर्या ने हाल ही में कान फिल्म महोत्सव (Cannes Film Festival) के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21वीं उपस्थिति दर्ज की, जहां वह रेड कार्पेट पर नियमित रूप से शामिल होती हैं।
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com