Panchayat के सचिव जी की Jadugar होगी 15 जुलाई को रिलीज

'Posham Pa Pictures' की ये फिल्म 'Jadugar' एक छोटे से शहर में स्थापित एक हल्की-फुल्की कहानी है।
Panchayat के सचिव जी की Jadugar होगी 15 जुलाई को रिलीज
Panchayat के Jitendra Kumar की Jadugar होगी 15 जुलाई को रिलीज IANS

'पंचायत' (Panchayat) के अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'जादुगर' (Jadugar) 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। एक फुटबॉल-प्रेमी शहर नीमच में स्थापित, 'Jadugar' एक छोटे समय के जादूगर, मीनू की कहानी है, जिसमें कोई एथलेटिक कौशल नहीं है, जिसे अपने प्यार से शादी करने के लिए एक प्रतिष्ठित इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूनार्मेंट में अपनी योग्यता साबित करनी होगी। जिंदगी उसके खिलाफ सिर्फ दो चीजें करती हैं - लड़की उसे वापस प्यार नहीं करती है और उसकी टीम ने वर्षों में एक भी गेम नहीं जीता है।

फिल्म का निर्देशन समीर सक्सेना ने किया है, जो पॉशम पा पिक्चर्स (Posham Pa Pictures) द्वारा निर्मित है, और इसमें जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी और अरुशी शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म के बारे में विस्तार से बताते हुए, निर्देशक समीर सक्सेना ने कहा, "'Jadugar' हमारा प्रयास है कि हम खेल और रोमांस पर एक पूरी तरह से नए सिरे से कहानी पेश करें। फिल्म में एक अन्य प्रमुख तत्व के रूप में जादू के साथ, हमने एक ऐसी कहानी बताने की कोशिश की है जो मनोरंजन पर आधारित हो।"

निर्माता अमित गोलानी और सौरभ खन्ना ने कहा, "'पोशम पा पिक्चर्स' अपनी पहली फिल्म 'Jadugar' को लेकर बेहद उत्साहित है, जो एक छोटे से शहर में स्थापित एक हल्की-फुल्की कहानी है। कहानी समीर सक्सेना, विश्वपति सरकार और जितेंद्र कुमार की है। कई सफल कार्यों के साथ तीनों पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आए हैं। नेटफ्लिक्स जैसे ग्लोबल प्लेटफॉर्म के साथ जुड़ने से फिल्म के कैनवास में इजाफा हुआ है।"
(आईएएनएस/PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com