निर्माता, अभिनेत्री अलग-अलग हूँ: शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि एक निर्माता होने के नाते उन्हें अधिक धैर्य रखने में मदद मिली है और उन्होंने कभी भी एक अभिनेत्री के रूप में अपने निर्माता होने के काम में हस्तक्षेप नहीं होने दिया।
 | 
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।(Shilpa Shetty, Facebook)


अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक प्रोडक्शन हाउस की मालिक हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कभी भी एक अभिनेत्री के रूप में अपने निर्माता होने के काम में हस्तक्षेप नहीं होने दिया। उन्होंने कहा, जब मैं किसी फिल्म को देखती हूं, तो उसे हमेशा समग्रता में देखती हूं, यह जानते हुए कि प्रोजेक्ट के किस हिस्से में मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए। इसलिए, मैं अपने स्थान के बारे में बहुत स्पष्ट और सहज हूं।

हालांकि, वह कहती हैं कि एक निर्माता होने के नाते उन्हें अधिक धैर्य रखने में मदद मिली है।

वो कहती हैं, मैं अपने अंदर निर्माता या अभिनेत्री के पक्ष को एक दूसरे के काम में हस्तक्षेप नहीं करने देती। एक निर्माता होने के नाते मुझे बहुत अनुभव मिला है। मुझे अब पता है कि वास्तव में एक प्रोजेक्ट के लिए क्या जरूरी है। इसने मुझे और अधिक धैर्यवान बना दिया है।

शिल्पा का दावा है कि पुरस्कार उनके लिए मायने नहीं रखते। जब तक आप अपने काम के लिए सच्चे हैं और जो आप करते हैं उसके लिए जुनून है, यह वास्तव में कोई मायने नहीं रखता है। अंत में, हम यहां एक कहानी, एक प्रेरणादायक और दिलचस्प बात बता रहे हैं, और वही है प्रोजेक्ट का लक्ष्य।

Actress Shilpa Shetty Kundra
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।(Shilpa Shetty, Facebook)

एक बार जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो पुरस्कार और बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बस उसके पूरक ही होते हैं।

इस बीच, शिल्पा लगातार चौथे साल डांस रियलिटी शो सुपर डांसर-चैप्टर 4 में जज की भूमिका निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: जेंडर के आधार पर काम को रिजेक्ट करने का अधिकार किसी के भी पास नहीं है : नीति मोहन

उसी के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, यह शो मेरे लिए परिवार की तरह है। तीन सीजन तक हमने एक साथ शूट किया है। ये सहजता की भावना मैं दादा (फिल्म निर्माता अनुराग बासु) और कोरियोग्राफर (गीता कपूर) के साथ साझा करती हूं।

वह कहती हैं, मैं वास्तव में शो के लिए उन भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकती जो है। यहां मुझे देश के कुछ सबसे प्रतिभाशाली डांसर को देखने का अवसर मिला है। मैं शो के लिए वास्तव में आभारी हूं।(आईएएनएस-SHM)