पंजाबी गायक गुरु रंधावा ने अमिताभ बच्चन के लिए गाने की इच्छा जताई

'केबीसी 14' की कंटेस्टेंट ने उन्हें बताया कि वह पंजाबी पॉप म्यूजिशियन और सिंगर गुरु रंधावा की कितनी बड़ी फैन हैं।
गुरु रंधावा
गुरु रंधावाIANS

पंजाबी गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने मेगास्टार और 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) के मेज़बान अमिताभ बच्चन के लिए गाने की इच्छा जताई है। एक वीडियो संदेश में, पॉप गायक ने राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ से अपने प्रशंसक सोनू भारती नागदा के लिए साझा किया, उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि कोई जो मुझे प्यार करता है और मेरा प्रशंसक है, वह आपके शो पर है। पूरी दुनिया आपको पसंद करती है। और हम आपकी बेहतरी और खुशी की कामना करते हैं। काश मैं एक दिन आपके लिए गा पाता।"

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चनIANS

होस्ट से बातचीत में 'केबीसी 14' की कंटेस्टेंट ने उन्हें बताया कि वह पंजाबी (Punjabi) पॉप म्यूजिशियन और सिंगर गुरु रंधावा की कितनी बड़ी फैन हैं। जब होस्ट ने उनके पसंदीदा गायकों के बारे में पूछा तो सोनू ने कहा कि उन्हें अरिजीत सिंह (Arijit Singh) और गुरु रंधावा बहुत पसंद हैं।

गुरु के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, हालांकि मैंने उनके लिए कुछ भी पागलपन जैसा नहीं किया है। मैंने उनके सभी गाने सुने हैं और उनके संगीत करियर की शुरूआत से, जब उद्योग में, वह अभी भी पैर जमा रहे थे। मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक रही हूं और उनके गाने सुने हैं।"

उनकी बात सुनने के बाद, बिग बी ने उनके लिए गायक का एक वीडियो संदेश साझा कर उन्हें सरप्राइज दिया।

गुरु रंधावा
आखिर डांस डायरेक्टर गोपीकृष्ण ने मधुबाला को थप्पड़ क्यों मारा?

गुरु ने वीडियो संदेश में कहा, "हैलो सोनू भारती, मैं गुरु रंधावा हूं। मैं आपका शुक्रिया अदा करता हूं कि आप मेरे संगीत को पसंद करती हैं और मेरे गाने सुनती हैं। यहां आपके केबीसी (KBC) एपिसोड के लिए शुभकामनाएं और मैं आशा करता हूं कि आप एक बड़ी राशि जीतेंगी। एक बार फिर आपका धन्यवाद।"

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony entertainment television) पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com