"मोनिका, ओ माय डार्लिंग" की राजकुमार राव और हुमा कुरैशी जमकर कर रहें तारीफ

फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है और एल्बम का प्रत्येक गीत आपको इसकी धुनों से बांधे रखेगा।
मोनिका, ओ माय डार्लिंग
मोनिका, ओ माय डार्लिंगIANS

'मोनिका, ओ माय डार्लिंग (Monica, O My Darling)' के अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के म्यूजिक एल्बम के बारे में बात की, जिसे अचिंत ठक्कर ने मिकी मैक्लेरी के साथ कंपोज किया है और इसे अचिंत और वरुण ग्रोवर ने लिखा है। मूल साउंडट्रैक (OST) के बारे में बात करते हुए, हुमा ने कहा कि अचिंत का संगीत और गीत फिल्म की कहानी को पूरा करते हैं, "मोनिका, ओ माय डार्लिंग मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। फिल्म एक हल्की-फुल्की कॉमेडी है और एल्बम का प्रत्येक गीत आपको इसकी धुनों से बांधे रखेगा। अचिंत सुपर टैलेंटेड है और उसने सभी ट्रैक्स के साथ शानदार काम किया है।"

राजकुमार अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं, "मैं ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। यह एक मनोरंजक फिल्म है और इसमें आपके सभी मूड के गाने भी हैं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी, खासकर उसका शानदार संगीत।"

मोनिका, ओ माय डार्लिंग
फिल्म 'Monica O My Darling' में अलग अवतार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

राधिका, जो फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही है, अपने सह-कलाकारों, राजकुमार और हुमा के साथ पूरी तरह सहमत है, और अचिंत की उनके संगीत के माध्यम से कहानी के साथ न्याय करने के लिए सराहना करती है।"

फिल्म के कुछ गाने 'ये एक जिंदगी', 'बाय बाय एडिओस', 'सुनो जानेजान', 'फर्श पे खड़े' और 'हिल्स ऑफ मालाबार' हैं। उन्हें अनुपमा चक्रवर्ती श्रीवास्तव, सरिता वाज, सऊद खान, सग्निक सेन और विविएन पोचा ने गाया है।

अभिनेता राजकुमार राव
अभिनेता राजकुमार रावWikimedia

अचिंत को अपने संगीत से उम्मीदें हैं और उनका कहना है कि उन्हें यकीन है कि दर्शक उनकी रचनाओं को सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे।

वासन बाला द्वारा निर्देशित और योगेश चांडेकर द्वारा लिखित, कॉमेडी थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com