वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन बिग बॉस 16 में जाना चाहती है राखी सावंत

मैं अकेली हूं जो अपने तड़के से शो को मनोरंजक बना सकती हूं।
बिग बॉस 16 में जाना चाहती है राखी सावंत
बिग बॉस 16 में जाना चाहती है राखी सावंत Wikimedia

अपने विवादों के लिए जानी जाने वाली और 'बिग बॉस 15 (Big Boss 15)' में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ चुकीं राखी सावंत ( Rakhi Sawant) कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की मेजबानी वाले शो 'बिग बज (Big Buzz)' में नजर आएंगी, जहां 'बिग बॉस' से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं। राखी 'बिग बॉस' के नए सीजन के प्रतियोगियों पर टिप्पणी करती नजर आएंगी और उन्होंने उन्हें 'बोरिंग' कहा और शो को मनोरंजक बनाने के लिए शो के अंदर जाने की इच्छा जाहिर की।

बिग बॉस 16 में जाना चाहती है राखी सावंत
मैं, आकस्मिक नहीं गोवा का निर्वाचित CM हूँ-Sawant

उन्होंने कहा, "भले ही बिग बॉस अभी शुरू हुआ है, पर हर कोई अभी भी सो रहा है। प्रतियोगी दर्शकों का मनोरंजन नहीं करना चाहते और स्वाभाविक रूप से बहुत उबाऊ है। मैं अकेली हूं जो अपने तड़के से शो को मनोरंजक बना सकती हूं।"

राखी ने कहा कि अगर वह अंदर जाती हैं तो उन्हें यह सिखाने की कोशिश करेंगी कि कैसे खेल खेलना है और कैसे दर्शकों के लिए इसे आकर्षक बनाना है।

उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि मुझे इस सीजन में भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट (Wild Card Contestant) के रूप में घर के अंदर जाना चाहिए और घर में थोड़ा हलचल मचानी चाहिए, ताकि अन्य प्रतियोगी जाग सकें और शो को गंभीरता से लेना शुरू कर सकें।"

राखी सावंत
राखी सावंत Wikimedia

राखी ने पिछले सीजन में अपने पूर्व पति रितेश (Ritesh) के साथ प्रवेश किया था, लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए और अभिनेत्री और नर्तकी अब मैसूर (Mysore) के व्यवसायी आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com