रितेश देशमुख ने साझा किये फिल्म 'वेद' से जुड़े किस्से

अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' में दिखाई दिए।
रितेश देशमुख
रितेश देशमुखIANS

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), जो मराठी फिल्म 'वेद' के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत कर रहे हैं, ने साझा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म के लिए संगीतकार जोड़ी अजय और अतुल गोगावले को क्यों चुना, जिन्हें अजय-अतुल के नाम से जाना जाता है। अभिनेता ने खुलासा किया, "अजय-अतुल के साथ मेरा रिश्ता तब शुरू हुआ जब मैंने अपनी पहली फिल्म 'लाई भारी' (2014) की। और अब जब मैं पहली बार निर्देशन कर रहा हूं, अजय-अतुल मेरे लिए पहली पसंद थे और यह वास्तव में अच्छा लग रहा है। संगीत फिल्म के लिए बहुत मयाने रखता है।"

रितेश ने 2003 में फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से अपने अभिनय करियर की शुरूआत की और बाद में उन्होंने 'मस्ती', 'क्या कूल हैं हम', 'ब्लफमास्टर!', 'मालामाल वीकली', 'ग्रैंड मस्ती', 'एक विलेन' सहित कई फिल्मों में काम किया।

अभिनेता हाल ही में अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा के साथ सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' में दिखाई दिए। जहां दोनों ने अपनी फिल्म के बारे में बात की, वहीं सेलिब्रिटी जोड़ी ने 'लव स्पेशल' एपिसोड के भाग के रूप में प्रतियोगियों के प्रदर्शन का भी आनंद लिया।

कंटेस्टेंट्स शिवम सिंह और काव्या लिमये ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म का टाइटल ट्रैक गाया और रितेश और जेनेलिया दोनों ही स्टेज पर आए और गाने की धुन पर थिरकने लगे।

इसके बाद रितेश ने आगे कहा, "जेनेलिया और मैंने दोनों ने 'देश म्यूजिक' लॉन्च किया क्योंकि हम क्षेत्रीय संगीत को एक मंच देना चाहते हैं, मराठी संगीत के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाना चाहते हैं जहां स्वतंत्र गायकों और नए या उभरते कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सही मंच मिले। आखिरकार, हम आशा करते हैं कि विशाल ददलानी जी, हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) जी जैसे सम्मानित गायक और संगीत निर्देशक, और अधिक गायकों को मंच से पहचानेंगे और उन्हें अपनी प्रतिभा से आसमान छूने के लिए सही दिशा और पंख देंगे।"

रितेश देशमुख
मार्च 2023 में 'स्त्री 2' की शूटिंग होगी शुरू

'इंडियन आइडल 13' में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया बतौर जज नजर आ रहे हैं।

सिंगिंग रियलिटी शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com