'बिग बॉस' के लिए गब्बर बने सलमान खान

बिग बॉस जो हर सीजन की आवाज हुआ करते थे, अब गेम खेलेंगे और इसका हिस्सा बनेंगे।
'बिग बॉस' के लिए गब्बर बने सलमान खान
'बिग बॉस' के लिए गब्बर बने सलमान खान IANS

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Big Boss) सीजन 16 के एक दिलचस्प नए प्रोमो को दिखाने के लिए प्रतिष्ठित फिल्म 'शोले' से अपने अंदर के गब्बर सिंह को दिखाया। फिल्म के गब्बर के डायलॉग्स को ट्विस्ट के साथ बोलते हुए, सलमान को यह कहते हुए सुना जाता है, "पचास पचास कोश दूर जब बच्चा रोएगा मां कहेगी सो जा वरना बिग बॉस आ जाएगा।"

जैसे गब्बर को 1975 की एक्शन-थ्रिलर फिल्म में पेश किया गया था, उसी तरह, डकैत की तरह कपड़े पहने सलमान (salman) उसी बैकग्राउंड स्कोर के साथ दृश्य में प्रवेश करते हैं, जिसका इस्तेमाल 1975 की फिल्म में प्रतिष्ठित खलनायक के लिए किया गया था, जिसे मूल रूप से अमजद खान ने निभाया था।

उन्होंने कहा कि इस बार गेम बदलने वाला है क्योंकि बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। बिग बॉस जो हर सीजन की आवाज हुआ करते थे, अब गेम खेलेंगे और इसका हिस्सा बनेंगे।

'बिग बॉस' के लिए गब्बर बने सलमान खान
टीआरपी के लिए बिग बॉस के घरवालों का व्यवहार बद से बदतर

शो के निर्माताओं द्वारा अनावरण किए गए पहले प्रोमो में नए सीजन की झलक दिखाई गई थी।

सलमान ने इसका परिचय देते हुए कहा कि "पिछले 15 सालों से, बिग बॉस ने हर किसी का खेल देखा है, लेकिन अब उनका खेल खेलने का समय है। सुबह होगी, लेकिन आसमान में चांद दिखाई देगा, गुरुत्वाकर्षण अब मौजूद नहीं है, और घोड़ा भी सीधा चलेगा और परछाई भी आपको छोड़कर खेल खेलेगी।"

और अंत में, सलमान ने जोर देकर कहा, "क्योंकि इस बार बिग बॉस खेल खेलेंगे।"

मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, 'इम्ली' फेम सुंबुल तौकीर, टीना दत्ता, सुरभि ज्योति, अब्दु रोजिक और अन्य नाम इस शो का हिस्सा होने की अफवाह है। लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com