अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान ने की फैंस से मुलाकात

सोशल मीडिया पर शाहरुख को जन्मदिन की बधाई देने के लिए दुनिया भर से प्रशंसकों के आने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं
शाहरुख खान
शाहरुख खानWikimedia

बुधवार को बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood superstar) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का जन्मदिन है तो ऐसे में उनके फैंस शांत कैसे बैठ सकते हैं। हर साल की तरह मुंबई (Mumbai) के बांद्रा (Bandra) इलाके में 'डॉन' स्टार के आवास मन्नत के बाहर हजारों की संख्या में प्रशंसक जमा हो गए। सोशल मीडिया पर शाहरुख को जन्मदिन की बधाई देने के लिए दुनिया भर से प्रशंसकों के आने के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। कई लोगों ने मिठाई, टी-शर्ट और शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर भी साथ रखे थे।

किंग खान के लिए प्यार ऐसा है कि प्रशंसकों ने सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार किया, उनकी इच्छा तब पूरी हुई जब बुधवार को अपना 57 वां जन्मदिन मनाने वाले शाहरुख ने घर के बाहर कदम रखा और प्रशंसकों से मुलाकात की।

शाहरुख खान
शाहरुख खानWikimedia

सुपरस्टार ने अपने प्रशंसकों को उन पर विश्वास करने और वर्षों तक उन पर प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया। काले रंग की टी-शर्ट पहने नजर आए शाहरुख के साथ उनका सबसे छोटा बेटा अबराम (Abram) भी था।

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहरुख अब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

शाहरुख खान
जन्मदिन विशेष: शाहरुख खान के बर्थडे पर फैंस को मिले दो तोहफे

इसके अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म 'डुंकी' भी पाइपलाइन में है जिसमें वह तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के साथ नजर आएंगे और इसके अलावा दक्षिण निर्देशक एटली की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'जवान' में दक्षिण स्टार नयनतारा के साथ दिखाई देंगे।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com