'हिट: द सेकेंड केस' के ट्रेलर में दिखी श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड की कहानी

सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है।
'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर
'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलरIANS

साउथ अभिनेता आदिवी शेष अभिनीत 'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर दिल्ली (Delhi) में भयावह श्रद्धा वाल्कर (Shraddha Walker) हत्याकांड की याद दिलाता है। ट्रेलर में श्रद्धा नाम का उल्लेख है जो कि कहानी से लोगों को जोड़ता है। यह एक संयोग है। कहानी एक साल पहले लिखी गई थी और एक सप्ताह के भीतर इस तरह की भीषण वास्तविक जीवन त्रासदी के बाद फिल्म रिलीज हो रही है।

'हिट 2' डॉ. सैलेश कोलानू के 'हिट' वर्स की दूसरी किस्त है।

सैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने बुधवार को रोमांचक ट्रेलर के साथ फिल्म प्रेमियों को खुश कर दिया।

'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर
'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलरIANS

ट्रेलर एक शांत पुलिस वाले, कृष्ण देव (केडी) की यात्रा की एक झलक देता है, जिसका सामना एक भयानक मामले से होता है। ट्रेलर में, केडी अपराधियों को पक्षी-दिमाग के रूप में मज़ाक उड़ाता है और फिर वह खुद को एक भीषण हत्या को हल करते हुए पाता है जिसने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है।

केडी का जीवन, प्यार, नौकरी, और बाकी सब कुछ इसमें आपस में जुड़ा हुआ है। क्या केडी मामले को हल करने में सक्षम होगा? क्या वह इस जघन्य अपराध के असली अपराधी को ट्रैक कर पाएगा?

आदिवी शेष ने 'मेजर' के साथ अपनी हिंदी फिल्म (Hindi film) की शुरूआत की थी। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखने के अलावा, फिल्म को 53वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (International Film Festival of India) द्वारा हिंदी भाषा की फिल्म के रूप में चुना गया।

'हिट: द सेकेंड केस' का ट्रेलर
विद्या बालन और रेखा की साड़ियों से प्रेरणा लेती हैं कई एक्ट्रेस

नेटिजेंस के अनुरोधों के जवाब में, 'हिट2: द सेकेंड केस' के निर्माता दिसंबर के अंत तक हिंदी संस्करण के लिए रिलीज पर विचार कर रहे हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका में मीनाक्षी चौधरी हैं, जबकि राव रमेश, श्रीकांत मगंती, कोमली प्रसाद मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। प्रशांति तिपिरनेनी फिल्म का निर्माण कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी प्रस्तुतकर्ता हैं।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com