वर्ल्ड टूर कर मनाएंगी श्रेया घोषाल संगीत उद्योग में 20 साल पूरे होने का जश्न

श्रेया घोषाल दुनिया भर में संगीत कार्यक्रमों की एक श्रृंखला की शुरूआत करेंगी।
श्रेया घोषाल
श्रेया घोषालIANS

'अमी जे तोमार', 'बहरा' और 'चिकनी चमेली' जैसे हिट गानों के लिए पहचान रखने वाली जानी मानी पार्श्व गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) संगीत उद्योग (Music Industry) में दो दशक पूरा करने का जश्न मनाएंगी। घोषाल दुनिया भर में संगीत कार्यक्रमों की एक श्रृंखला की शुरूआत करेंगी। वह 7 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक 5 शहरों के ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड (Australia-Newzeland) दौरे में, 29 अक्टूबर को आयरलैंड में और 30 अक्टूबर को नीदरलैंड (Netherland) में परफॉर्म करेगी। इसके अलावा, वह 4 नवंबर 2022 से 19 नवंबर तक यूएसए (US) में भी परफॉर्म करेगी।

श्रेया घोषाल
गणतंत्र दिवस पर लॉन्च हुआ भारत का FAU -G मोबाइल गेम

अमेरिकी दौरे के बारे में बात करते हुए, श्रेया घोषाल ने कहा, "यह अमेरिकी दौरा मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मैं बॉलीवुड में बीस साल पूरे कर रही हूं, और अपने प्रशंसकों के साथ अपनी यात्रा का जश्न मनाने का यह कितना सुंदर तरीका है। संयोग से महामारी के बाद यह मेरा यूएस का पहला दौरा है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं कॉन्सर्ट का हिस्सा बनने और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन जारी रखने के लिए आभारी हूं। मेरा अमेरिका में परफॉर्म करने का पिछला अनुभव शानदार रहा है और तीन साल के बाद वहां परफॉर्म करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।"

श्रेया घोषाल और एपीजे अब्दुल कलाम
श्रेया घोषाल और एपीजे अब्दुल कलामWikimedia

हाई-प्रोफाइल म्यूजिक कॉन्सर्ट में पूरे अमेरिका में सात-शहरों का दौरा होगा।

दौरे का यूएस चरण 4 नवंबर को न्यू जर्सी (New jersey) में शुरू होगा, इसके बाद 5 नवंबर को डलास, टेक्सस, 11 नवंबर को वाशिंगटन डीसी, 12 नवंबर को ओकलैंड बे एरिया, 13 नवंबर को लॉस एंजिल्स, 18 नवंबर को फ्लोरिडा और 19 नवंबर, 2022 को न्यूयॉर्क में समाप्त होगा।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com