जल्द ही बायोपिक के मुख्य किरदार में नज़र आएंगी Sushmita Sen

बायोपिक में Sushmita Sen कई रंगों में दिखाई देंगी, जो पहले कभी नहीं देखे गए।
जल्द ही बायोपिक के मुख्य किरदार में नज़र आएंगी Sushmita Sen
जल्द ही बायोपिक के मुख्य किरदार में नज़र आएंगी Sushmita SenIANS

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन Sushmita Sen को एक दमदार स्क्रिप्ट के लिए मुख्य भूमिका में लिया गया है। तैयारी चल रही है और इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। बायोपिक में Sushmita Sen कई रंगों में दिखाई देंगी, जो पहले कभी नहीं देखे गए।Sushmita Sen बायोपिक के लिए मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसके अधिकार मिनी फिल्म्स की मानसी बागला और जाने-माने फोटोग्राफर सुबी सैमुअल के बंगले नंबर 84 द्वारा हासिल किए गए हैं।

मानसी बागला कहती हैं, "मैं फोरेंसिक के बाद एक बड़ी घोषणा करना चाहती थी और इसके लिए यह समय बिल्कुल सही है। यह मेरे लिए मेरे जन्मदिन का उपहार है। फोरेंसिक को काफी प्यार मिला है और अब मैं यहां हूं इस रोमांचक कहानी को बताने के लिए। इस भूमिका को निभाने के लिए Sushmita Sen से बेहतर कौन हो सकता है, जल्द ही आने वाली बायोपिक के बारे में अधिक जानकारी दूंगी। यह फिल्म सुपरहिट होगी।"

फिल्म की कास्टिंग और अन्य पहलू प्री-प्रोडक्शन चरण में हैं और इस साल के अंत तक शूटिंग शुरू हो जाएगी।

मिनी फिल्म की फोरेंसिक ने OTT प्लेटफॉर्म पर अच्छी सुर्खियां बटोरी है। अवितेश श्रीवास्तव-स्टारर आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक पूरी होने वाली है और बागला को रस्किन बॉन्ड की कहानी के अधिकार भी मिले हैं, जिसकी व्यापक रूप से रिपोर्ट की गई थी।

जल्द ही बायोपिक के मुख्य किरदार में नज़र आएंगी Sushmita Sen
श्रद्धा कपूर को लेकर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी अपनी चुप्पी

सुबी सैमुअल ने साझा किया, "मैं उद्योग में अब तक मिली दो सबसे शक्तिशाली महिलाओं के साथ इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए उत्साहित हूं- Sushmita Sen एक शानदार अभिनेत्री हैं और बायोपिक के लिए उपयुक्त हैं और मानसी के फिल्म निर्माण के प्रति जुनून ने मुझे खुद इसे तलाशने के लिए प्रेरित किया।"

(आईएएनएस/AV)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com