वरुण धवन के दस साल: "भेड़िया" का ट्रेलर रिलीज

ट्रेलर में 'अमेरिकन वेयरवोल्फ इन लंदन', 'द फ्लैश' जैसी कई मशहूर अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के लिए एक गीत काफी स्पष्ट है।
"भेड़िया" का ट्रेलर रिलीज
"भेड़िया" का ट्रेलर रिलीजIANS

बॉलीवुड में वरुण धवन (वरुण धवन) के 10वें वर्ष के अवसर पर बुधवार को उनकी आगामी हॉरर-कॉमेडी 'भेड़िया (Bhediya)' के ट्रेलर का अनावरण किया गया। यह वरुण के 'भेड़िया' (Warewolf) में परिवर्तन की एक झलक देता है। ट्रेलर में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर, स्टनिंग विजुअल्स और अच्छे वीएफएक्स का अच्छा मिश्रण है।

ट्रेलर में 'अमेरिकन वेयरवोल्फ इन लंदन', 'द फ्लैश' जैसी कई मशहूर अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के लिए एक गीत काफी स्पष्ट है। कुछ मौकों पर वरुण का 'भेड़िया' लुक भी ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन की याद दिलाता है। एक प्रमुख स्टैंडआउट मुख्य कलाकारों की शानदार कॉमिक केमिस्ट्री भी है।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अमर कौशिक ने एक बयान में कहा, "हमारा ट्रेलर दर्शकों को रोमांचित करने वाले रोमांच का एक छोटा सा स्वाद देता है। 'भेड़िया' को सिनेमाघरों में आनंद लेने के लिए तैयार किया गया है। यह आपको विस्मय की भावना से भर देगा और इसे देखकर आपको आश्चर्य होगा।"

"भेड़िया" का ट्रेलर रिलीज
'Amar Akbar Anthony' ने पूरे किए अपने 45 साल

अरुणाचल प्रदेश (Arunachal Pradesh) के जंगलों में सेट, वरुण धवन-कृति सनोन (Kriti Sanon) स्टारर भास्कर (वरुण द्वारा अभिनीत) की कहानी बताती है, जो एक पौराणिक भेड़िये द्वारा काट लिया जाता है और प्राणी में बदलना शुरू कर देता है।

जैसा कि भास्कर और उनके रागटैग दोस्त जवाब खोजने की कोशिश करते हैं, ट्विस्ट, टर्न और हंसी की एक श्रृंखला शुरू होती है।

एमपीसी, 'टॉप गन: मेवरिक', 'मॉर्टल कोम्बैट', 'गॉडजिला वर्सेज कोंग' और 'एड एस्ट्रा' के पीछे हॉलीवुड स्टूडियो 'भेडिया' के ²श्य प्रभावों के पीछे प्रेरक शक्ति है।

वरुण धवन
वरुण धवनWikimedia

फिल्म की यात्रा के बारे में विस्तार से बताते हुए, निर्माता, दिनेश विजन ने कहा, "'भेड़िया' मैडॉक का रिकॉर्ड समय में एक विश्व स्तरीय तमाशा देने का प्रयास है। शानदार वीएफएक्स के साथ एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन, यह सभी पीढ़ियों के लिए एक भव्य सिनेमाई अनुभव है।"

निर्देशक के बारे में बात करते हुए, विजान ने कहा, "इसमें अमर कौशिक जैसी असाधारण प्रतिभा है। उन्होंने आपको भारत की पहली प्राणी कॉमेडी देने के लिए कॉमेडी और थ्रिल को उत्कृष्ट रूप से जोड़ा है।"

अखिल भारतीय रूट लेते हुए, फिल्म 25 नवंबर को 2डी और 3डी में हिंदी, तेलुगू और तमिल में सिनेमाघरों में आ रही है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com