ब्रह्मास्त्र फिल्म रिलीज होने के बाद रिलीज हुआ फिल्म का गाना "रसिया"

'रसिया' को आवाज देने का यह एक अच्छा अनुभव रहा है और मैं रिलीज के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं।"
फिल्म रिलीज के बाद रिलीज किया जा रहा है-'रसिया'
फिल्म रिलीज के बाद रिलीज किया जा रहा है-'रसिया'IANS

गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और तुषार जोशी (Tushar Joshi) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'(Brahmastra) के नवीनतम ट्रैक 'रसिया'(Rasiya) के बारे में बात की। प्रीतम चक्रवर्ती द्वारा रचित, और अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे गए गीत, रोमांटिक ट्रैक को फिल्म के मुख्य कलाकारों पर चित्रित किया गया है।

ट्रैक के बारे में बात करते हुए, तुषार, जो 'छिछोरे' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने कहा, "रसिया' फिल्म के लिए एक नमूना ट्रैक था और मैं इस ट्रैक के लिए मिल रही प्रतिक्रिया और प्यार से अभिभूत हूं।"

फिल्म रिलीज के बाद रिलीज किया जा रहा है-'रसिया'
BRAHMASTRA Part One: Shiva अपने फिनिशिंग लाइन की ओर

" केवल दर्शकों की मांग के कारण यह गीत विशेष रूप से फिल्म रिलीज के बाद रिलीज किया जा रहा है। 'रसिया' को आवाज देने का यह एक अच्छा अनुभव रहा है और मैं रिलीज के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं।"

'बचना ऐ हसीनों', 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो', 'वेलकम टू सज्जनपुर' जैसी फिल्मों में अपने गानों के लिए जानी जाने वाली श्रेया ने तुषार के साथ भी गाया है और उन्हें खुशी है कि जनता की मांग पर आखिरकार इस गाने को.. फिल्म की रिलीज के बाद बाहर आया। वह प्रीतम की रचनाओं की भी बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

उन्होंने आगे कहा, "प्रीतम दा के साथ काम करना हमेशा एक सुखद अनुभव रहा है। साल की सबसे बड़ी फिल्म का हिस्सा बनना विशेष है, और मुझे खुशी है कि पूरा गीत अब लोकप्रिय मांग पर है।"

"मुझे 'रसिया' के लिए रचना करना पसंद आया और मुझे बहुत अच्छा लगा। 'ब्रह्मास्त्र' एल्बम ने विश्व स्तर पर चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि प्रशंसक रसिया को भी पसंद करेंगे।"

(आईएएनएस/PT)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com