फुल ड्रामे से भरपूर है आलिया-रणवीर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का ये नया ट्रेलर

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का मंगलवार को ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर में करण जौहर स्टाइल में प्यार और रोमांस की दुनिया की झलक दिखाई गई है।
Alia Bhatt और Ranveer Singh की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का मंगलवार को ट्रेलर जारी किया गया।(सांकेतिक चित्र, Wikimedia Commons)
Alia Bhatt और Ranveer Singh की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का मंगलवार को ट्रेलर जारी किया गया।(सांकेतिक चित्र, Wikimedia Commons)

 आलिया भट्ट(Alia Bhatt ) और रणवीर सिंह( Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का मंगलवार को ट्रेलर जारी किया गया। ट्रेलर में करण जौहर(Karan Johar) स्टाइल में प्यार और रोमांस की दुनिया की झलक दिखाई गई है।

तीन मिनट से ज्यादा के ट्रेलर में रणवीर, आलिया, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र हैं।

ट्रेलर के अनुसार, रणवीर पंजाबी और आलिया बंगाली परिवार से हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन, उन्हें लगता है कि परिवार उनकी शादी के लिए राजी नहीं होगा।

ट्रेलर में, रणवीर-आलिया एक-दूसरे के लाइफस्टाइल और अपब्रिंगिंग को समझने के लिए परिवार बदलने का फैसला करते हैं। परिवार के साथ रहने पर इनको समझ आता है कि दोनों के परिवारों में काफी ड्रामा है और उनकी शादी होना बेहद मुश्किल है।

ट्रेलर में रोंगटे खड़े कर देने वाला क्षण "आई गिरी नंदिनी" का साउंडट्रैक है, जो फिल्म में एक दुर्गा पूजा सीन के दौरान बजता हुआ प्रतीत होता है।

ट्रेलर का अंत दो अलग-अलग राहों के साथ होता है। रणवीर को यह कहते हुए सुना जाता है: "हम कितनी भी कोशिश कर लें, हमारे बीच के फर्क खत्म नहीं होंगे।" इस पर आलिया जवाब देती हैं, 'फर्क तो खत्म नहीं होगा, लेकिन ये रिश्ता खत्म हो चुका है रॉकी।' (IANS/AK) 

Related Stories

No stories found.
logo
hindi.newsgram.com