कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, मौसम बिगड़ने वाला हैं: पठान का टीजर रिलीज

'वॉर (War)' फेम सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की क्लासिक एक्शन फिल्म के सभी तत्व हैं।
पठान का टीजर रिलीज
पठान का टीजर रिलीजIANS

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म 'पठान (Pathan)' का टीजर बुधवार को सुपरस्टार के 57वें जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया। एक्शन से भरपूर टीजर में शाहरुख को एक भारतीय जासूस (Indian Spy) की भूमिका में देखा गया हैं। टीजर की शुरूआत आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के वॉयस-ओवर से होती है, इसके बाद शाहरुख खान का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी टीजर में जॉन अब्राहम (John Abraham) के बाद एक शानदार उपस्थिति दर्ज कराती हैं, जिनके चरित्र को एक ग्रेनेड लांचर से फायर करते हुए पेश किया जाता है।

'वॉर (War)' फेम सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की क्लासिक एक्शन फिल्म के सभी तत्व हैं। टीजर में स्पष्ट दृश्य हैं जो वर्षों में सर्वश्रेष्ठ वाईआरएफ (VRF) एक्शन फिल्मों की याद दिलाते हैं।

पठान का टीजर रिलीज
Irrfan Khan: ‘एक कलाकार जिसकी आज भी दुनिया कायल है’

टीजर में शाहरुख का संवाद इस तरह है, 'कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, मौसम बिगड़ने वाला हैं।'

पठान एक भारतीय जासूस की कहानी प्रस्तुत करता हैं।

चार साल से अधिक के अंतराल के बाद शाहरुख की तीन फिल्मों में से यह पहली फिल्म है। इससे पहले शाहरुख को 2018 की फिल्म 'जीरो (Zero)' में देखा गया था, जो बॉक्स-आफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी।

भारत के प्रमुख स्टूडियो समूह यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com