महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म "अम्मू" का ट्रेलर रिलीज

फिल्म अम्मू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सोचती है कि शादी एक प्यार और जादू से भरपूर कहानी है।
महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म "अम्मू"
महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म "अम्मू"IANS

निर्देशक चारुकेश सेकर (Charukesh Sekar) की आगामी तेलुगू फिल्म 'अम्मू (Ammu)' के निर्माताओं ने अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी ( Aishwarya Lakshmi) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में एक महिला की यात्रा को दर्शाया गया है, जो एक फीनिक्स की तरह, अपने परीकथा विवाह के दु:स्वप्न में बदलने की चाह से उठती है।

ट्रेलर ऐश्वर्या लक्ष्मी द्वारा निभाए गए इसी नाम के चरित्र के जीवन की एक झलक देता है।

प्रशंसित फिल्म निर्माता कार्तिक सुब्बाराज (Karthik Subbaraj) द्वारा निर्मित और स्टोन बेंच फिल्म्स (Stone Bench Films) के कल्याण सुब्रमण्यम (Kalyan Subramanyam) और कार्तिकेयन संथानम (Kartikeyan Santhanam) द्वारा निर्मित, 'अम्मू' को चारुकेश सेकर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। यह 19 अक्टूबर से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

महिला सशक्तिकरण पर बन रही फिल्म "अम्मू"
Cannes Film Festival में भारत के सम्मान को मोदी ने सराहा

फिल्म अम्मू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सोचती है कि शादी एक प्यार और जादू से भरपूर कहानी है। यह सब तब बदल जाता है, जब उसका पुलिस-पति रवि (Naveen Chandra) उसे पहली बार मारता है। अम्मू जो सोचती है, वह एक बार की घटना है जो दुर्व्यवहार के कभी न खत्म होने वाले चक्र में बदल जाती है।

अपनी सीमा तक धकेल दी गई, अम्मू मुक्त होने के लिए एक असंभावित सहयोगी (सिम्हा) के साथ मिल जाती है।

दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी डब के साथ 'अम्मू' को तेलुगू में स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे।

महिला सशक्तिकरण (सांकेतिक चित्र)
महिला सशक्तिकरण (सांकेतिक चित्र)Wikimedia

लेखक-निर्देशक चारुकेश सेकर कहते हैं, "अम्मू मेरे दिल के बहुत करीब है। फिल्म में अम्मू की यात्रा जब वह अपने उत्पीड़क के खिलाफ एक स्टैंड लेना सीखती है, तो वह दर्शकों को रोमांचित और हिला देती है।"

निर्माता कल्याण सुब्रमण्यम ने कहा, "यह 'पुथम पुधु काली' के बाद प्राइम वीडियो के साथ स्टोन बेंच का दूसरा सहयोग है और हम बताने के लिए इससे बेहतर कहानी नहीं मांग सकते थे। हमने हमेशा ऐसी कहानियों का अनुसरण किया है जो आकर्षक लेकिन दमदार कंटेंट वाली हो।"

अभिनेत्री ऐश्वर्या लक्ष्मी कहती हैं, "इसके मूल में 'अम्मू' महिला सशक्तिकरण की कहानी है।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com