ट्विटर का ब्लू टिक के लिए पैसे लेना सही हैं: कंगना रनौत

रविवार को, कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में ट्विटर की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा।
कंगना रनौत
कंगना रनौतWikimedia

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को भले ही माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने सस्पेंड कर दिया गया हो, लेकिन उन्होंने हाल ही में 'वैचारिक रूप से प्रेरित' होने के लिए प्लेटफॉर्म को अपना समर्थन दिया है। रविवार को, कंट्रोवर्सियल एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में ट्विटर की प्रशंसा करते हुए एक लंबा नोट लिखा।

कंगना रनौत
मस्क को 44 अरब डॉलर में ट्वीटर बेचने पर बोर्ड ने लगाई मुहर

कंगना ने लिखा: ट्विटर सबसे अच्छा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। यह फैशन और लाइफ स्टाइल से परे है और बौद्धिक और वैचारिक रूप से प्रेरित है। हालांकि, मैं इसका प्रोसेस कभी नहीं समझ पाई, जिसके जरिए केवल कुछ लोग वेरीफाई होते हैं। जैसे बाकी लोगों का कोई वेरीफाड अस्तित्व ही नहीं है। उदाहरण के लिए मैं वेरीफाइड हूं लेकिन मेरे पिता ब्लू टिक चाहते हैं, तो 3-4 जोकर आपकी पहचान को खारिज कर देंगे, जैसे कि वह कोई अवैध जीवन जी रहे हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे कहा, जिस किसी के पास आधार कार्ड (Aadhar card) है, उन्हें आसानी से वेरिफिकेशान मिलना चाहिए।

एलन मस्क
एलन मस्कWikimedia

एक्ट्रेस के पोस्ट को देख यूजर मान रहे है कि कंगना ट्विटर के इस कदम के पक्ष में है।

एक्ट्रेस ने कहा ट्विटर अकाउंट को बनाए रखने के लिए पैसे लेने का फैसला बिल्कुल सही है। अब दुनिया में फ्री लंच नहीं होता है। अगर ये सारे प्लेटफॉर्म आपको फ्री में सुविधाएं देंगे तो भला पैसे कैसे आएंगे।

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट के प्रति कंगना के रवैये में बदलाव स्पष्ट रूप से एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा ट्विटर के अधिग्रहण के बाद नेतृत्व में बदलाव के कारण है। लेकिन, उन्होंने ट्विटर के 50 प्रतिशत कर्मचारियों को वैश्विक स्तर पर बर्खास्त करने के मामले में कुछ भी नहीं कहा। जिससे कंपनी में काम करने वाले भारतीय लोग भी प्रभावित हुए।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com