विजय सेतुपति ने जारी किया आगामी क्राइम थ्रिलर 'अजीनोमोटो' का फर्स्ट लुक

यह फिल्म धीमे जहर की अवधारणा पर आधारित है, जो शुरू में आकर्षक लगती है लेकिन लंबे समय में इसके गंभीर परिणाम होते हैं।
विजय सेतुपति ने जारी किया आगामी क्राइम थ्रिलर 'अजीनोमोटो' का फर्स्ट लुक
विजय सेतुपति ने जारी किया आगामी क्राइम थ्रिलर 'अजीनोमोटो' का फर्स्ट लुक IANS

तमिल स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने शुक्रवार को निर्देशक मथिराज अयम्परुमल (Mathiraj Iyamperumal) की आगामी क्राइम थ्रिलर 'अजीनोमोटो' (Ajinomoto) का फर्स्ट लुक और मोशन पोस्टर जारी किया। कहा जाता है कि यह फिल्म धीमे जहर की अवधारणा पर आधारित है, जो शुरू में आकर्षक लगती है लेकिन लंबे समय में इसके गंभीर परिणाम होते हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अयम्परुमल कहते हैं, "'अजीनोमोटो' एक स्वाद बढ़ाने वाला है। लेकिन वास्तव में यह एक तरह का जहर है जो इंसानों को धीरे-धीरे मारता है।"

विजय सेतुपति ने जारी किया आगामी क्राइम थ्रिलर 'अजीनोमोटो' का फर्स्ट लुक
बेआवाज होगी विजय सेतुपति की अगली फिल्म 'गांधी टॉक्स'



उन्होंने आगे फिल्म के पात्रों के द्वंद्व के बारे में बात की, "इस फिल्म में कुछ स्थितियां एक बिंदु पर इसमें दिखाई देने वाले कुछ पात्रों को अच्छी लगती हैं। लेकिन जिस तरह सामग्री बाद में बड़ा खतरा पैदा कर सकती है, वैसे ही ये पात्र इसमें शामिल हो सकते हैं। ऐसे कार्य जो कठिन परिणाम दे सकते हैं।"

निर्देशक ने आगे कहा, "उनके कार्यों के परिणाम गंभीर हैं और फिल्म की पटकथा द्वारा दिलचस्प और स्पष्ट रूप से समझाया गया है। जब ऐसे अनुभवों को एक पटकथा के माध्यम से वर्णित किया जाता है जो दर्शकों को एक विहंगम दृश्य देता है, तो दर्शकों को एक नए तरह के अनुभव का आश्वासन दिया जाता है"।

अभिनेता, विजय सेतुपति
अभिनेता, विजय सेतुपतिIANS


आर एस कार्तिक (RS Karthiik) फिल्म में नायक की भूमिका निभाते हैं, जिसमें गायत्री रेमा, आराध्या, श्याम, अनंत नाग और प्रांशु तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

दत्तात्रेय स्टूडियोज (Dattatrey Studios) के बैनर तले शिवराज पन्नीरसेल्वम और ए थमिज सेलवन द्वारा निर्मित, फिल्म में के गंगाधरन द्वारा छायांकन और डी एम उदय कुमार द्वारा संगीत है।

(आईएएनएस/HS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com