एक ही कहानी पर कई किस्से हो सकते हैं,कृपया अनुचित तुलना न करें : हंसल मेहता

हंसल मेहता ने वेब सीरीज 'स्कैम 1992' के साथ नेटिजेन द्वारा अभिषेक बच्चन-स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' की तुलना किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
 | 
 फिल्म निर्माता हंसल मेहता | (ट्विटर)


 फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal mehta) ने शुक्रवार को अपनी लोकप्रिय वेब सीरीज 'स्कैम 1992' (Scam 1992) के साथ नेटिजेन द्वारा अभिषेक बच्चन (Abhishek bachchan) -स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' (The big bull) की तुलना किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। यह फिल्म और सीरीज 1992 के सिक्योरिटीज स्कैम और स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता (Harshad mehta) के जीवन पर आधारित है। हंसल मेहता की टिप्पणी उसी दिन आई है जिस दिन 'द बिग बुल' का ट्रेलर निर्माता अजय देवगन (Ajay devgan) ने ट्विटर पर लॉन्च किया।

अपने ट्वीट (Twitter) संदेश में हंसल मेहता ने कहा, "कृपया अनुचित तुलना न करें। एक ही कहानी पर कई किस्से हो सकते हैं। प्रत्येक कहानीकार का अपना तरीका होगा और उसे दूसरे से बिल्कुल इतर देखा जाना चाहिए। इस फिल्म में मेरे शो की तरह ही कई प्रतिभाएं शामिल हैं। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और वे आपका प्यार पाने के हकदार हैं।"



उन्होंने ट्वीट में यह भी लिखा, "अभूतपूर्व अभिनेताओं के साथ बहुत ही दिलचस्प ट्रेलर। आप शानदार फॉर्म में हैं जूनियर बच्चन।"

मेहता का ट्वीट अजय देवगन (ajay devgan) के ट्वीट पर टिप्पणी करने वाले एक यूजर के जवाब में आया, जिसमें कहा गया था, "प्रयासों की सराहना करता हूं, मगर हंसल मेहता (Hansal mehta) और स्कैम 1992 के स्टैंडर्ड की नहीं।"

यह भी पढ़े :- अमिताभ 2021 FIAF अवार्ड से सम्मानित किए जाएंगे

"द बिग बुल" (The big bull)  कूकी गुलाटी (Kookie gulati) द्वारा निर्देशित है, और 8 अप्रैल को डिजिटल रूप से रिलीज के लिए तैयार है। (आईएएनएस-SM)