सोनाक्षी सिन्हा को लेकर हुमा का ये कैसा डर?

जब हम फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे, तब भी महामारी चल रही थी। हमें प्रोटोकॉल के रूप में लंदन में 14 दिनों के लिए एक साथ रहना पड़ा।
सोनाक्षी सिन्हा, हुमा और डबल एक्सएल की टीम कपिल शर्मा शो पर
सोनाक्षी सिन्हा, हुमा और डबल एक्सएल की टीम कपिल शर्मा शो परIANS

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने खुलासा किया कि लंदन (London) में 'डबल एक्सएल (Double XL)' की पूरी कास्ट के साथ क्वारेंटाइन (Quarantine) के दौरान उन्हें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का फोन खोने का सबसे ज्यादा डर था। पूरी घटना को साझा करते हुए और अपने डर के बारे में बात करते हुए, हुमा ने कहा, "जब हम फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे, तब भी महामारी चल रही थी। हमें प्रोटोकॉल के रूप में लंदन में 14 दिनों के लिए एक साथ रहना पड़ा। हमने इसके लिए एक साथ संगरोध किया था। पहले 1-2 दिन हम एक-दूसरे का सम्मान करते थे और एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण थे। हम तीन (सोनाक्षी, हुमा और जहीर) पहले से ही अच्छे दोस्त थे और मनत (राघवेंद्र) नया था लेकिन चूंकि हम 14 दिनों से सब कुछ एक साथ कर रहे थे एक अच्छा ग्रुप बन गया।"

सोनाक्षी सिन्हा, हुमा और डबल एक्सएल की टीम कपिल शर्मा शो पर
अजय देवगन (Ajay Devgan) को लेकर सामने आया एक बड़ा बयान

हुमा सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र और निर्देशक सतराम रमानी के साथ अपनी फिल्म 'डबल एक्सएल' का प्रचार करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' पर आ रही हैं, जो हुमा और सोनाक्षी द्वारा निभाई गई दो बड़ी महिलाओं के बारे में है।

हुमा ने याद किया कि कैसे चारों अलग-अलग गेम खेलते थे, सीरीज देखते थे और वीडियो रिकॉर्ड करते थे और तस्वीरें क्लिक करते थे। गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) की अभिनेत्री ने एक बार सोनाक्षी से कहा था कि अगर उन्होंने अपना फोन खो दिया, तो उन्हें अपने फोन में सारा डेटा खोने के कारण अधिक चिंता होगी।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com