जब आपके प्रसिद्ध माता-पिता होते हैं, तो दबाव अपने आप बढ़ जाता है: हिमेश रेशमिया

काव्या गुजराती गायक सचिन लिमये की बेटी हैं, जिन्हें 'गोपाला', 'कृष्ण कान्हा' जैसे कई भक्ति एल्बमों के लिए जाना जाता है।
जब आपके प्रसिद्ध माता-पिता होते हैं, तो दबाव अपने आप बढ़ जाता है: हिमेश रेशमिया
जब आपके प्रसिद्ध माता-पिता होते हैं, तो दबाव अपने आप बढ़ जाता है: हिमेश रेशमियाIANS

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' में जजों के पैनल में नजर आ रहे संगीतकार हिमेश रेशमिया लता मंगेशकर के भावनात्मक और रोमांटिक ट्रैक पर प्रतियोगी काव्या लिमये के अद्भुत प्रदर्शन को सुनकर दंग रह गए। गाना था 1964 की फिल्म 'आप की परछाइयां' का 'अगर मुझसे मोहब्बत है'। काव्या गुजराती गायक सचिन लिमये की बेटी हैं, जिन्हें 'गोपाला', 'कृष्ण कान्हा' जैसे कई भक्ति एल्बमों के लिए जाना जाता है। हिमेश ने कहा कि वह एक जाने-माने गायक की बेटी होने के उनके दबाव को समझ सकते हैं क्योंकि वह खुद फिल्म निर्माता विपिन रेशमिया के बेटे हैं।

उन्होंने कहा, "आप सचिन की बेटी हैं। जब आपके प्रसिद्ध माता-पिता होते हैं, तो दबाव अपने आप बढ़ जाता है। लोग आप पर नजर रखते हैं कि आप उनसे बेहतर कर रहे हैं या नहीं। संघर्ष अलग है। मैं दबाव मसझ सकता हूं और मुझे लगता है कि आप बहुत अच्छा काम कर रही हैं। गाते रहें और सभी को गौरवान्वित करें।"

जब आपके प्रसिद्ध माता-पिता होते हैं, तो दबाव अपने आप बढ़ जाता है: हिमेश रेशमिया
शुरुआत के लिए रियलिटी शो बेहतर जगह : नेहा भसीन

उन्हें जवाब देते हुए, काव्या ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं कि मुझे ऑन-ग्राउंड ऑडिशन के माध्यम से चुना गया और ऐसे प्रतिष्ठित जजों के सामने प्रदर्शन करने का मौका मिला। इतने बड़े सिंगिंग स्टार की बेटी होना निश्चित रूप से भारी हो सकता है लेकिन साथ ही इंडियन आइडल की यात्रा के माध्यम से, मेरा उद्देश्य अपने लिए एक नाम बनाना और अपने परिवार को गौरवान्वित करना है।"

सिंगिंग रियलिटी शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। यह सोनी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस/DB)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com