क्यों जान्हवी कपूर को खानी पड़ी थी पिता बोनी कपूर से डांट

वो जान्हवी के साथ फिल्म 'मिली' का प्रचार करने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आए थे जहां उन्होंने अपने जीवन के कई दिलचस्प किस्से साझा किए।
बोनी कपूर परिवार के साथ
बोनी कपूर परिवार के साथIANS

फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने एक घटना का खुलासा करते हुए बताया कि जब वह अपनी पत्नी दिवंगत बॉलीवुड स्टार श्रीदेवी (Sridevi) और जान्हवी के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे थे तो उन्होंने अपनी बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को बिना मक्खन के ग्रिल्ड फिश ऑर्डर करने के लिए डांटा था, उन्होंने साझा किया, "मैंने जान्हवी को केवल एक बार डांटा था जब हम छुट्टी के लिए न्यूयॉर्क (Newyork) में थे। और, वहां एक रेस्तरां में जान्हवी ने बिना मक्खन वाली ग्रिल्ड मछली का ऑर्डर दिया जो मुझे पसंद नहीं आया, 'बिना मक्खन के मछली खाने में क्या मजा है?"'

बोनी कपूर परिवार के साथ
फिल्म 'Monica O My Darling' में अलग अवतार में नजर आएंगी हुमा कुरैशी

वो जान्हवी के साथ फिल्म 'मिली' का प्रचार करने कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में आए थे जहां उन्होंने अपने जीवन के कई दिलचस्प किस्से साझा किए।

जान्हवी अपनी मां की तरह ही डाइट को लेकर काफी जागरूक हैं और उन्होंने बहुत कम उम्र में ही डाइटिंग शुरू कर दी थी। बोनी ने साझा किया, "उसने 13 साल की उम्र में डाइटिंग शुरू कर दी थी क्योंकि कभी-कभी लोग उसकी टांग खींच लेते थे और वह कभी मोटी नहीं होती थी, वह सिर्फ स्वस्थ थी। इस वजह से, उसने डाइटिंग और सब कुछ शुरू कर दिया। जान्हवी के साथ बाहर जाते समय मैं तनाव में रहता था। क्योंकि वह ऐसे रेस्तरां का चयन करती थी जहां उसे अपना डाइट भोजन मिले। श्रीदेवी भी ऐसा ही करती थी।"

जान्हवी कपूर
जान्हवी कपूरWikimedia

बोनी ने अपने शेफ को उनके साथ यात्रा करने के लिए कहा ताकि वह उनके लिए घर पर उचित भारतीय भोजन तैयार कर सकें। "वे दोनों टीम बनाते थे और एक ऐसी जगह का चयन करते थे जहां उन्हें अपने प्रकार का भोजन मिलता था। कई बार हम अपने शेफ को हमारे साथ यात्रा कराते थे इसलिए मुझे उसे फोन करना पड़ता था और उसे कुछ भारतीय खाना तैयार रखने के लिए कहना पड़ता था। मैं घर आऊंगा और खाऊंगा क्योंकि रेस्तरां में, वह केवल भोजन का स्वाद लेने जा रहे हैं।"

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com