क्यों "डबल एक्सेल" मूवी देखते ही कपिल देव की पत्नी को आ गईं अपनी याद

रोमी ने फिल्म की प्रशंसा की और क्रिकेटर से शादी करने के बारे में प्राप्त असंवेदनशील टिप्पणियों के बारे में बात की।
कपिल देव, प्रधानमंत्री मोदी और अन्य
कपिल देव, प्रधानमंत्री मोदी और अन्यWikimedia

महान भारतीय ऑलराउंडर और 1983 विश्व कप विजेता टीम के पूर्व कप्तान - कपिल देव (Kapil Dev) स्पोर्ट्स ड्रामा '83' के बाद फिर से एक कैमियो रोल में अपकमिंग फिल्म 'डबल एक्सएल (Double XL)' में दिखाई देंगे। हाल ही में मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म 'डबल एक्सएल' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस मौके पर कपिल देव अपनी पत्नी रोमी भाटिया (Romi Bhatia) के साथ पहुंचे। स्क्रीनिंग के बाद, रोमी ने फिल्म की प्रशंसा की और क्रिकेटर से शादी करने के बारे में प्राप्त असंवेदनशील टिप्पणियों के बारे में बात की।

कपिल देव, प्रधानमंत्री मोदी और अन्य
गुजरात में एक और प्योर ईवी E-Scooter में लगी आग

अभिनेत्रियों की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा, "तुम लड़कियों ने मेरा जीवन जिया हैं। जब मैं उनसे मिली, तो मैं उस आकार की थी जिसे आप लड़कियों ने पर्दे पर चित्रित किया था। जब हमारी सगाई हुई तो लोग कहते थे, 'किस आंटी से शादी कर रहा है'।"

फिल्म की कहानी बॉडी शेमिंग के मुद्दे के बारे में बात करती है और यह कैसे लोगों को नकारात्मक रूप से प्रभावित करती है और उनके आत्मसम्मान को नुकसान पहुंचाती हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने फिल्म के हर पल का मजा लिया, फिल्म में लड़कों का काम भी शानदार था। मैंने अपने आधे समूह को पहले ही मैसेज कर दिया था कि यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए, यह शानदार हैं। "

कपिल देव
कपिल देव Wikimedia

इस फिल्म को लेकर कपिल देव ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।

टी-सीरीज फिल्म्स (T-Series) के सहयोग से गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत, 'डबल एक्सएल' एक वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन हैं।

फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में आ रही हैं।

आईएएनएस/PT

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com