जाकिर खान ने बताईं Stand Up Comedian होने की सबसे दिलचस्प बातें

जाकिर खान ने स्टैंड-अप कॉमेडियन ( Stand Up Comedian  ) होने के बारे में सबसे दिलचस्प बात का खुलासा करते हुए कहा है कि यह ऐसी चीज है जिसमें तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है और यह उसे सुंदर बनाता है।
 | 
स्टैंड-अप कॉमेडियन जाकिर खान । ( आईएएनएस )
जाकिर खान ने स्टैंड-अप कॉमेडियन ( Stand Up Comedian  ) होने के बारे में सबसे दिलचस्प बात का खुलासा करते हुए कहा है कि यह ऐसी चीज है जिसमें तुरंत प्रतिक्रिया मिलती है और यह उसे सुंदर बनाता है। जाकिर ने आईएएनएस को बताया, "प्रतिक्रिया पाने का वह समय ही सबसे सुंदर चीज होती है। आप एक लाइन कहते हैं और आधे सेकंड में आपको रिएक्शन मिलता है। आपको तुरंत पता चल जाता है कि आपकी लाइन ने काम किया या नहीं। आप प्रतिक्रिया को सिर्फ आधे सेकंड में देख सकते हैं। यह सबसे सुंदर चीज है।"

जाकिर अब अपनी हिट सीरीज 'चाचा विधायक हैं हमारे' के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं। यह पिछले सीजन से कितना अलग होगा? इस पर जाकिर ने कहा, "पिछले सीजन में 'चाचा विधायक है हमारे' का ओरिजिन था। यह सीजन इस कहानी को आगे ले जाता है। इसके अलावा इस बार कहानी में एक लव ट्राइंगल भी है।"
 

यह भी पढ़ें :- पहले के विलेन में नकारात्मकता अपने चरम पर होती थी : पंकज त्रिपाठी

इस सीरीज में सनी हिंदुजा, कुमार वरुण, व्योम शर्मा, अभिमन्यु सिंह, अलका अमीन, वीनस सिंह और ओनिमा कश्यप भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।
( AK आईएएनएस )