गहलोत का भागवत को पलटवार,जब सभी भाईचारे से रहेंगे तो बनेगा अखंड भारत

0
16
गहलोत का भागवत को पलटवार,जब सभी भाईचारे से रहेंगे तो बनेगा अखंड भारत (Twitter)

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत(Ashok Gehlot) ने शुक्रवार को आरएसएस(RSS) पर सरदार पटेल, बी. आर. अंबेडकर और महात्मा गांधी जैसे दिग्गज नेताओं के नामों को भुनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आरएसएस ने उन पर कभी विश्वास नहीं किया, लेकिन वे सिर्फ चुनाव जीतने के लिए उनका नाम ले रहे हैं।

सीएम गहलोत(Ashok Gehlot) ने कहा, “न तो जनसंघ, न अब भाजपा और न ही आरएसएस ने कभी उन पर विश्वास किया, लेकिन अब वे चुनावी लाभ के लिए उनका नाम ले रहे हैं।” वह आरएसएस के दिग्गज मोहन भागवत के उस दावे पर एक सवाल का जवाब दे रहे थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगले 15 साल में अखंड भारत का निर्माण होगा।

गहलोत(Ashok Gehlot) ने कहा, “वे अखंड भारत की बात करते हैं, लेकिन सरदार पटेल ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था। उन्होंने इसे लिखित रूप में दिया था कि वे कभी भी राजनीति में भाग नहीं लेंगे और केवल सांस्कृतिक कार्यों और सामाजिक कार्यों में भाग लेंगे।”

यह भी पढ़े – UP: 100 दिनों में 1लाख हेक्टेयर से अधिक भूमि बनेगी कृषि योग्य

आरएसएस(RSS) को वास्तव में सभी जातियों और धर्मों के लोगों को प्रेम, सद्भाव और अहिंसा का संदेश फैलाने के लिए प्रत्येक घर का दौरा करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अखंड भारत तब बनेगा, जब सभी जातियों का प्रत्येक व्यक्ति भाईचारे और प्रेम से रहने लगेगा।

आईएएनएस(UP)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here