एचपी ने12वीं पीढ़ी के प्रोसेसर के साथ लैपटॉप का किया अनावरण

0
27
एचपी ने12वीं पीढ़ी के प्रोसेसर के साथ लैपटॉप का किया अनावरण (Twitter)

एचपी(HP) ने बुधवार को भारत में अपने यूजर्स के लिए बेहतर प्रदर्शन के लिए 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित अपने पवेलियन लैपटॉप(Laptop) लॉन्च किए। 55,999 रुपये से शुरू होकर, बिल्कुल नई पवेलियन सीरीज- एचपी पवेलियन 15, एचपी पवेलियन 14 और एचपी पवेलियन एक्स 360 को पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जिसमें एक ऑल-मेटल लैपटॉप बनाया गया है जिसमें महासागर से बंधे प्लास्टिक और पुनर्निर्मित एल्यूमीनियम शामिल हैं।

एचपी(HP) इंडिया मार्केट के पर्सनल सिस्टम्स के वरिष्ठ निदेशक विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, “एचपी में, हम अपने यूजर्स को सर्वश्रेष्ठ कंप्यूटिंग अनुभव प्रदान करने के लिए लगातार अपने पारिस्थितिकी तंत्र का विस्तार और पुनर्निर्माण कर रहे हैं।”

बेदी ने कहा, “हमने पुनर्निर्मित एल्यूमीनियम और समुद्र से बंधे प्लास्टिक का उपयोग करके पर्यावरण पर सकारात्मक और सार्थक प्रभाव डालने के लिए डिवाइस को भी डिजाइन किया है। ताजा पवेलियन पोर्टफोलियो के साथ, हमारा लक्ष्य यूजर्स को जुड़े रहने, मनोरंजन करने और उत्पादक रहने के लिए असाधारण समाधान प्रदान करना है।”

यह भी पढ़े – नक्सली हिंसा के कारण कभी जमीन रहती थी खून से लाल,अब वहाँ उपज रहे तरबूज

नया एचपी(HP) पवेलियन 15 आईसेफ सर्टिफाइड डिस्प्ले से लैस है जिसे डॉक्टरों के सहयोग से डिजाइन किया गया है ताकि एचपी(HP) यूजर्स बिना किसी परेशानी के जब तक चाहें काम कर सकें और खेल सकें। अनुकूली बैटरी अनुकूलक के साथ लेटेस्ट 12वीं पीढ़ी का इंटेल प्रोसेसर सर्वश्रेष्ठ इन-केस प्रदर्शन के लिए सही सुविधाएँ प्रदान करता है। इसका फुल-साइज, बैकलिट कीबोर्ड जेनजेड और मिलेनियल्स को पूरा करने के लिए एक समग्र प्रीमियम टच देता है। लैपटॉप तीन कलर्स- वार्म गोल्ड, नेचुरल सिल्वर और फॉग ब्लू में उपलब्ध है।

आईएएनएस(LG)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here