मैं इस्लाम में नहीं मानती- उर्फी जावेद

0
19
मैं इस्लाम फॉलो नहीं करती, लेकिन तुम करती हो- उर्फी जावेद (Twitter)

बिग बॉस ओटीटी(Bigg Boss OTT) से मशहूर हुई उर्फी जावेद(Urfi Javed) आज कल आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अभी हाल ही में उन्होंने बिकिनी में एक फोटोशूट कराया जिसपर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। एक निदा नाम की यूजर ने इसे इस्लाम और जावेद अख्तर से जोड़ दिया जिसपर अभिनेत्री ने नाराज़ होकर करारा जवाब दिया।

निदा ने लिखा “कोई जावेद अख्तर(Javed Akhtar) से पूछो न इस्लाम में नंगेपन की अनुमति है कि नहीं…।” इसपर उर्फी ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “अ- मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूँ। ब- मेरी च्वाइस मेरी अपनी हैं, मेरे दादा की इच्छाओं पर नहीं, चाहे वो जो भी हों। स- इस्लाम में तो सोशल मीडिया पर भी होना अलाउ नहीं है, तो प्लीज अपनी आईडी फौरन डिलीट करो। ड- मैं इस्लाम फॉलो नहीं करती, लेकिन तुम करती हो।”

यह भी पढ़ें- पीएम मोदी ने यूपी के सांसदों से लिया फीडबैक

उर्फी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था की मुस्लिम रूढ़िवादी परिवार होने की वजह से उन्हें अपनी पसंद से कुछ भी करने की अनुमति नहीं थी इसलिए वे आज़ादी की तलाश में घर से भाग गई। उन्होंने आगे कहा की उन्हें पहले दिन शूटिंग पर अश्लील दृश्य फिल्माने को कहा गया जिस कारण से उन्हें आत्महत्या करने का मन करता था। अगले दिन जब उन्होंने शूटिंग पर जाने से मन कर दिया तो प्रोडूसर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और उनसे 40 लाख रूपये भी मांगे।

Input-Various Source; Edited By- Saksham Nagar

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here