मेरे पास ऐसी कोई चीज नहीं है जो मेरे ऊपर बोझ हो: अक्षय कुमार

0
25
अक्षय कुमार , एक्टर (Wikimedia Commons)

बॉलीवुड (Bollywood) के ‘खिलाडी’ अक्षय कुमार (Akshay kumar) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा अपने कॉमिक किरदारों के लिए भी जाने जाते हैं। अपने दमदार अभिनय के दम पर पिछले तीन दशक से बॉलीवुड पर राज करने वाले सुपरस्टार खुद पर बोझ डालकर काम करने में यकीन नहीं रखते। उनका कहना है की वे सादगी से फिल्में करना चाहते हैं न कि मुश्किलों में।

अक्षय ने 1987 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आज’ में एक छोटी सी भूमिका के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की। इसके बाद खिलाडी कुमार ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। ‘धड़कन’ , ‘बेवफा’ , ‘ऐतराज’ , ‘मोहरा’ जैसी रोमांटिक फिल्मों के अलावा अक्षय ने कई सुपरहिट कॉमेडी फिल्में भी की है। इनमे ‘हेरा फेरी’ , ‘गरम मसाला’ , ‘सिंह इज किंग’ , ‘हॉउसफुल’ , ‘हे बेबी’ से लेकर ‘मुझसे शादी करोगी’ , ‘बॉस’ जैसी अनगिनत फिल्में शामिल है।

आईएएनएस के साथ बातचीत में जब अक्षय (Akshay kumar) से पूछा गया कि हर बार स्क्रीन पर आते वक्त और अच्छा करने का दबाव उनपर पर रहता है या नहीं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ”नहीं, मेरे पास ऐसी कोई चीज नहीं है जो मेरे लिए, मेरे ऊपर कोई बोझ हो। मैं इसके बारे में नहीं सोचता। कोई दबाव नहीं है। मैं सिर्फ यह सोचता हूं कि मैं भविष्य में किस तरह की फिल्में कर रहा हूं या करना है। कल मुझे किस शूटिंग के लिए जाना है, मैं कौन सी भूमिका कर रहा हूं। मैं बस यही सोचना चाहता हूं मैं सादगी से फिल्में करना चाहता हूं, जटिलताओं में नहीं।”

54 वर्षीय स्टार की फिल्मों की लिस्ट में अगले साल भी ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’ और ‘ओएमजी 2: ओह माय गॉड2’ जैसी कई एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

अक्षय ने इसपर कहा कि मुझे अच्छा लगता है कि मेरे पास अगले साल लगभग 5-6 फिल्में हैं और मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे करूंगा।

यह भी पढ़ें : हेमा मालिनी ने की मथुरा में भव्य कृष्ण मंदिर बनाने की मांग

आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय की ‘अतरंगी रे’ डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here