India vs SA 2nd test: Virat Kohli हुए मैच से बाहर

0
10
विराट कोहली (File Photo)

विराट कोहली (Virat Kohli) को वांडरर्स, जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे South Africa के खिलाफ 2nd Test match से चोट लगने के कारण बाहर कर दिया गया। उनकी जगह KL Rahul को भारतीय टीम की कप्तानी का मौका दिया गया है।

कप्तान के रूप में अपने पहले टेस्ट में केएल राहुल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) की पीठ के ऊपरी हिस्से में ऐंठन है, जिसकी वजह से वह इस टेस्ट से बाहर हुए हैं। राहुल ने बताया कि वे फिजियो की देखरेख में हैं और उम्मीद है कि वह तीसरे टेस्ट (3rd Test) के लिए वापस आएंगे।

बता दें कि सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में हुए पहले टेस्ट मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 113 रन से जीत हासिल की थी। इसके साथ ही तीन मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 से बढ़त बना ली है।

प्लेइंग इलेवन की टीम :-

भारत: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

यह भी पढ़ें : विराट कोहली ने बिना कोई शतक मारे साल 2021 का किया अंत

दक्षिण अफ्रीका: डीन एल्गर (कप्तान), एडेन मार्कराम, कीगन पीटरसन, रस्सी वैन डेर डूसन, टेम्बा बावुमा, काइल वेरेने (विकेटकीपर), मार्को जेनसेन, कैगिसो रबाडा, केशव महाराज, लुंगी एनगिडी और डुआने ओलिवियर। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here