फीफा विश्व कप 2022: क्रोएशिया और मोरक्को के बीच मैच गोलरहित ड्रॉ पर समाप्त हुआ

मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया, क्योंकि 0-0 के साथ मोरक्को और क्रोएशिया आगे के राउंड में आगे बढ़ेंगे।
फीफा विश्व कप: क्रोएशिया और मोरक्को के बीच मैच गोलरहित ड्रॉ पर समाप्त
फीफा विश्व कप: क्रोएशिया और मोरक्को के बीच मैच गोलरहित ड्रॉ पर समाप्तIANS

कतर (Qatar) फीफा विश्व कप 2022 (FIFA World Cup) में अल जानौब स्टेडियम में मंगलवार को क्रोएशिया और मोरक्को के बीच मैच गोलरहित ड्रॉ पर समाप्त हुआ। दोनों ही टीमें मुकाबले में गोल करने में नाकाम रही। अंत में यह मैच 0-0 के स्कोर पर खत्म हुआ। इस विश्व कप में यह तीसरा मैच था, जिसमें गोल नहीं हो सका। पहले हाफ में दोनों टीमों के कई खिलाड़ी घायल हुए, फिर भी गोल करने में नाकाम रहे। वहीं, इस टूर्नामेंट का तीसरा मैच गोलरहित समाप्त हुआ। क्रोएशिया ने मोरक्को की तुलना में ज्यादा देर तक गेंद को अपने नियंत्रण में रखा। वहीं, पास की कुल संख्या भी क्रोएशिया की ज्यादा रही।

फिछले विश्व कप की उपविजेता टीम क्रोएशिया को इस मैच में मजबूत दावेदार माना जा रहा था, क्योंकि मोरक्को के ख़िलाफ़ आराम से दो अंक हासिल किए जा सकते थे। लेकिन टीम मैच में कोई गोल नहीं कर पाई।

फीफा विश्व कप: क्रोएशिया और मोरक्को के बीच मैच गोलरहित ड्रॉ पर समाप्त
फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना की 2-1 से हार, सऊदी अरब जीता

इस मैच में मोरक्को (Morocco) ने गोल मारने के आठ प्रयास किए। लेकिन क्रोएशिया के गोलकीपर ने ज्यादातर मौके विफ़ल कर दिया। वहीं, क्रोएशिया ने गोल करने के पांच प्रयास किए और इस टीम के भी दो ही शॉट लक्ष्य पर थे।

अंत में यह मैच बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया, क्योंकि 0-0 के साथ मोरक्को और क्रोएशिया (Croatia) आगे के राउंड में आगे बढ़ेंगे।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com