जारी है Elon Musk और पराग अग्रवाल के बीच संग्राम!

जारी है Elon Musk और पराग अग्रवाल के बीच संग्राम!
जारी है Elon Musk और पराग अग्रवाल के बीच संग्राम! (Twitter)

टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) और पराग अग्रवाल के बीच चल रही तनातनी के बीच ट्विटर (Twitter)  के कुछ और अधिकारी आगे बढ़ गए हैं और जाहिर तौर पर यह महसूस कर रहे हैं कि निकट भविष्य में माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर उनके रास्ते में क्या आ सकता है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य, वार्ता और विकास के लिए उत्पाद प्रबंधन की उपाध्यक्ष इल्या ब्राउन, ट्विटर सेवा की उपाध्यक्ष कैटरीना लेन, डेटा साइंस के प्रमुख मैक्स शमीजर ने कंपनी छोड़ दी है। उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, जहां लेन और शमीजर ने ट्विटर पर क्रमश: लगभग एक और दो साल तक काम किया, वहीं ब्राउन लगभग छह वर्षो से माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर सेवा दे रहे थे।

ट्विटर के सीईओ अग्रवाल ने हाल ही में दो प्रमुख अधिकारियों को निकाल दिया है। (Unsplash)
ट्विटर के सीईओ अग्रवाल ने हाल ही में दो प्रमुख अधिकारियों को निकाल दिया है। (Unsplash)

मंगलवार को सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम लोगों को ट्विटर पर सबसे अच्छा अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखे हुए हैं। हम पुष्टि कर सकते हैं कि वे नए अवसरों के लिए ट्विटर छोड़ देंगे। हम उनकी कड़ी मेहनत और नेतृत्व के लिए आभारी हैं।"

ट्विटर के सीईओ अग्रवाल ने हाल ही में दो प्रमुख अधिकारियों – राजस्व उत्पाद के प्रमुख ब्रूस फाल्क और उत्पाद के प्रमुख कायवन बेकपोर को कंपनी से निकाल दिया। निराश बेकपोर ने कहा कि अग्रवाल ने उन्हें जाने के लिए कहा, क्योंकि वह "टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं।"

मस्क ने अब फर्जी/स्पैमी खाते पाए जाने पर 44 अरब डॉलर के ट्विटर सौदे को रोक दिया है और चाहते हैं कि ट्विटर बॉट्स की वास्तविक संख्या स्पष्ट हो जाए। अगर वह पदभार संभालते हैं तो एक नया सीईओ नियुक्त करेंगे।

आईएएनएस(LG)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com