तैमूर की अम्मी और सैफ की पत्नी नहीं बन सकती ‘सीता’, करीना कपूर पर ट्वीट करके बोले यूजर्स

सोशल मीडिया पर भड़के हुए लोगों ने यहां तक कह दिया की जिस औरत को कपड़े पहनने तक की तमीज़ ना हो उसे मां सीता का रोल करने का कोई हक नहीं है. एक के बाद ट्वीट आने अलगे और #BoycottKareenaKhan ट्रेंड करने लगा.

0
103
kareena kapoor, bollywood
करीना कपूर की कास्टिंग को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है(twitter)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अक्सर अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में रहनें वाली करीना कपूर खान एक बार फिर विवादों में फंस गईं हैं. लेकिन इस बार किसी बयान या रोल के लिए नहीं बल्कि अपनी एक डिमांड की वजह से. दरअसल करीना कपूर खान ने एक फिल्म में सीता के किरदार के लिए कुछ ऐसी डीमांड रख दी की गुस्साए लोगों ने उनकी शादी से लेकर उनके बच्चे के नाम तक को लेकर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई.

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्दी ही महेश बाबू (Mahesh Babu) स्टारर निर्माता मधु मंटेना की फिल्म रामायण (Ramayana) में नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं, बताया गया है कि फिल्म के लिए करीना कपूर खान 12 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं. जिसके बाद ये खबर आग की तरह सोशल मीडिया पर फैली.

सोशल मीडिया पर भड़के हुए लोगों ने यहां तक कह दिया की जिस औरत को कपड़े पहनने तक की तमीज़ ना हो उसे मां सीता का रोल करने का कोई हक नहीं है. एक के बाद ट्वीट आने अलगे और #BoycottKareenaKhan ट्रेंड करने लगा. नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस के खिलाफ जिला अधिकारी के समक्ष ज्ञापन सौंपा और चेतावनी दी कि अगर यह फिल्म बनी तो इसका बड़ा विरोध किया जाएगा.

कुछ लोगों ने तो एक्ट्रेस को मां सीता के किरदार के लिए नहीं बल्कि शूपर्णखा के रोल के लिए परफेक्ट बताया है. जबकि कुछ इंटरनेट यूजर्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए बॉलीवुड को कुसूरवार ठहराकर अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के खिलाफ कमेंट कर रहे. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि सीता के किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम बेस्ट हैं. यूजर्स का मेकर्स से कहना है कि सीता के किरदार के लिए करीना को छोड़ कंगना रनौत, यामी गौतम और अनुष्का शेट्टी सबसे बेस्ट रहेंगे.

यह भी पढ़े : विद्या बालन: मैंने बॉलीवुड की रूढ़ियों को चुनौती दी

देखिए कुछ ट्वीटस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here