धोनी खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाते हैं : मोइन अली

चेन्नई सुपर किंग्स के इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की सराहना करते हुए कहा है कि वह खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाते हैं।
 | 
दबाव में भी शांत रहते हैं महेंद्र सिंह धोनी | (ट्विटर)


चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंग्लिश ऑलराउंडर मोइन अली (Moeen ali) ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra singh dhoni) की सराहना करते हुए कहा है कि वह खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाते हैं। मोइन आईपीएल (IPL) के इस सत्र में चेन्नई के लिए खेलेंगे। उन्होंने दबाव की स्थिति में भी शांत रहने पर धोनी की काबिलियत की सराहना की।

मोइन ने कहा, "मजबूत लीडरशीप का होना तथा दबाव की स्थिति में शांत रहना काफी जरूरी है जिससे खिलाड़ी अपनी लय से भटके नहीं। हम काफी भाग्यशाली हैं कि हमारी टीम में ऐसा है। मैं टीम के खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए काफी उत्सुक हूं।"

CSk IPL
सभी खिलाड़ी की इच्छा होती होगी कि वह धोनी के नेतृत्व में खेले| (ट्विटर)

उन्होंने कहा, "टीम में चीजों को अलग करना चेन्नई (Chennai) को अन्य टीमों से अलग बनाता है। यह ऐसी फ्रेंचाइजी है जो दबाव में नहीं आती है।"

मोइन ने कहा, "मैंने उन खिलाड़ियों से बात की है जो धोनी के नेतृत्व में खेले हैं और इन सभी ने मुझे बताया कि कैसे धोनी ने उनके खेल में सुधार किया है। मेरा मानना है कि एक महान कप्तान ऐसा ही करता है।"

यह भी पढ़ें :- प्लास्टिक की बोतलों का इस्तेमाल कर बनी है "सीएसके" की नई जर्सी

उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से सभी खिलाड़ी की इच्छा होती होगी कि वह धोनी के नेतृत्व में खेले। उन्होंने लोगों को वह भरोसा और स्पष्टता दी है।" (आईएएनएस-SM)