हम किसी बड़े स्कोर से नहीं डरते : Ben Stokes 

इंग्लैंड ( England )  के आलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) ने कहा है कि टीम की निडरता ने भारत को दूसरे वनडे में हराने में उनकी मदद की।
 | 
इंग्लैंड ( England ) के आलराउंडर बेन स्टोक्स । ( Wikimedia Commons )
इंग्लैंड ( England )  के आलराउंडर बेन स्टोक्स ( Ben Stokes ) ने कहा है कि टीम की निडरता ने भारत को दूसरे वनडे में हराने में उनकी मदद की। स्टोक्स ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में 52 गेंदों पर ही इतिहास में सबसे तेज 99 रन बना डाले और इंग्लैंड को छह विकेट से जीत दिला दी। स्टोक्स ने मैच के बाद कहा, " पहले मैच की तुलना में यह अच्छा विकेट था। पिछले कुछ वर्षो से हमने बड़े स्कोर किए हैं और बड़े लक्ष्यों को हासिल किया है। ईमानदारी से कहूं तो हम किसी भी लक्ष्य से नहीं डरते।"

अपनी पारी में 10 छक्के लगाने वाले स्टोक्स ने कहा, " हम हमेशा सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश करते हैं। अगर हम ऐसी स्थिति में फंसते हैं तो हम हमेशा खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हैं।"
 
यह भी पढ़ें :- सचिन ने, आज ही के दिन अपने करियर का 100वां शतक जड़ा था!

स्टोक्स  ( Ben Stokes )  ने जॉनी बेयरस्टो (124) के साथ दूसरे विकेट के लिए 114 गेंदों पर 175 रनों की साझेदारी की।

उन्होंने आगे कहा, " हमारे लिए अच्छी बात यह रही कि एक टीम के तौर पर हम अपने रवैये से नहीं भटके। पहले वनडे के बाद हम निराश थे। भारत के बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद भी आज हम आसानी से जीत दर्ज कर के खुश हैं।" ( AK आईएएनएस )