इन पांच आविष्कारशील आइसक्रीम जोड़ियों को ज़रूर आज़माएं

आइसक्रीम के नए नए कॉम्बो और मिश्रण जो आपको देगा अलग मज़ा
आइसक्रीम
आइसक्रीम IANS

किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना आसान नहीं जो आइसक्रीम ंनही खाता हो, क्योंकि आइसक्रीम सबको पसंद होती है। तो चालिए आज हम आपको बताते हैं कि आइसक्रीम के नए नए कॉम्बो और मिश्रण के बारे में जो आपको देगा अलग मजा।

इन पांच आविष्कारशील आइसक्रीम जोड़ियों को आजमाएं:-

1.चुरो के साथ पबराई की नालेन गुड़ आइसक्रीम-

यदि आप असामान्य, विशेष स्वाद पसंद करते हैं तो पबराई की नलेन गुड़ आइस-क्रीम को जरूर आजमाएं, जो चुरो में गुड़ और नारियल का मिश्रण के रूप में मिलता है।

2. क्रेप्स के साथ अप्सरा की चॉकलेट चिप आइसक्रीम-

क्रेप्स के साथ अप्सरा की चॉकलेट चिप आइसक्रीम बेहद स्वादिष्ट होती है। इसमें अगर आप चॉकलेट चिप भी मिलाते हैं तो स्वाद दोगुना हो जाता है। यह चॉकलेट सॉस के साथ सबसे आपको वह आनंद देगी जो पेरिस के आनंद का स्वाद है।

3. फ्रेंच टोस्ट के साथ हैवमोर वनीला आइसक्रीम-

आइसक्रीम के क्षेत्र में हैवमोर ब्रांड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मिठाई क्रेप व्यंजन उपलब्ध हैं। दूसरी ओर, फ्रेंच टोस्ट और आपके पसंदीदा फलों के साथ हैवमोर वनीला आइसक्रीम अलग ही चीज है। ये क्रेप्स नाश्ते के लिए अक्सर खाए जाने वाले क्रेप्स से ज्यादा मीठे होते हैं। इस विकल्प को चॉकलेट आइसक्रीम, व्हीप्ड क्रीम और अपने पसंदीदा सॉस के साथ खाएं।

आइसक्रीम
7 Healthy Foods जो आपके लिए बहुत अच्छे हैं

4. फ्रूट कस्टर्ड और जेली के टॉपिंग के साथ बीना की थाई रेड रूबी-

मुंबई की मशहूर बीना आइसक्रीम में थाई आइसक्रीम के स्वाद का आनंद लेने का मौका पाएं। थाई रेड रूबी आइसक्रीम, लोकप्रिय थाई मिठाई टब टिम ग्रोब पर एक भिन्नता, उनके असामान्य स्वादों में से एक है। स्वाद का नाम रूबी रंग के अनार के बीज के नाम पर रखा गया है। इस विकल्प में गुलाब जल की गोलियां के साथ नारियल आइसक्रीम शामिल है। फ्रूट कस्टर्ड और जेली के मिश्रण के साथ इसे परोसें।

5. सेब पाई के साथ बास्किन रॉबिन्स कारमेल आइसक्रीम-

बास्किन रॉबिंस भारत में एक लोकप्रिय अमेरिकी आइसक्रीम ब्रांड है। यह कई प्रकार के स्वादों में आता है। दूसरी ओर, कारमेल आइसक्रीम सेब पाई के साथ अच्छी तरह से चलती है। यह संयोजन एक समृद्ध आइसक्रीम है जो पके हुए सेब का पूरक है। दालचीनी और जायफल के साथ मसाला डाला जाता है और नमकीन कारमेल के साथ स्वाद बढ़ाया जाता है।

(आईएएनएस/DB)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com