हैदराबाद के एक कारोबारी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार खरीदी

लाल रंग की सुपरकार के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए खान ने लिखा, घर में आपका स्वागत है मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर, इस सुंदरता की डिलीवरी लेने के लिए क्या राजसी जगह है!
एक कारोबारी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार  खरीदी
एक कारोबारी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार खरीदीसुपरकार

निजामों के शहर के एक कारोबारी ने भारत (India) की सबसे महंगी सुपरकार मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर (Mclaren 765 LT Spider) खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 12 करोड़ रुपये बताई जा रही है। काटरेक.कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नसीर खान को हाल ही में ताज फलकनुमा पैलेस में सुपरकार की डिलीवरी मिली। रिपोर्ट के मुताबिक, वह भारत में 765 एलटी स्पाइडर के संभवत: पहले ग्राहक हैं।

ब्रिटिश लग्जरी सुपरकार मेकर मैकलेरन ऑटोमोटिव ने पिछले साल नवंबर में भारतीय बाजार में एंट्री की थी। यह 3.72 करोड़ रुपये से शुरू होने वाली कीमत के साथ छह सुपरकार की पेशकश करता है और 765 एलटी स्पाइडर को लगभग 12 करोड़ रुपये में सबसे महंगा कहा जाता है।

उद्यमी और कार संग्राहक नसीर खान ने इंस्टाग्राम (Instagram) वीडियो में अपनी बेशकीमती कार की तस्वीरें साझा कीं। लाल रंग की सुपरकार के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए खान ने लिखा, घर में आपका स्वागत है मैकलेरन 765 एलटी स्पाइडर, इस सुंदरता की डिलीवरी लेने के लिए क्या राजसी जगह है!

एक कारोबारी ने भारत की सबसे महंगी सुपरकार  खरीदी
जानिए पद्म भूषण नंबी नारायणन के प्रमुख योगदान के बारे में

रिपोर्ट के अनुसार, 765 एलटी स्पाइडर मैकलेरन द्वारा निर्मित अब तक की सबसे तेज कन्वर्टिबल कारों में से एक है। यह कूप संस्करण की तरह एक अत्यंत वायुगतिकीय डिजाइन प्रदान करती है। इस सुपरकार के बॉडी वर्क के लिए कार्बन फाइबर का उपयोग किया गया है और इसमें अधिक आक्रामक फ्रंट बम्पर, स्पिल्टर, साइड स्कर्ट और एक रैपराउंड रियर बम्पर मिलता है। जैसा कि यह परिवर्तनीय संस्करण है, सुपरकार की छत केवल 11 सेकंड में मुड़ जाती है।

नसीर खान अपने लग्जरी कारों के कलेक्शन के लिए जाने जाते हैं। वह इंस्टाग्राम पर कई शानदार कारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

आईएएनएस/RS

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com