शराब छोड़े एक साल हुआ तो शख्स ने कुछ अलग अंदाज में मनाया जश्न (ians)

शराब छोड़े एक साल हुआ तो शख्स ने कुछ अलग अंदाज में मनाया जश्न (ians)

मनोहरन

शराब छोड़े एक साल हुआ तो शख्स ने कुछ अलग अंदाज में मनाया जश्न

मनोहरन ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पिछले 32 साल में एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब उन्होंने शराब नहीं पी।

न्यूजग्राम हिंदी: शराब (Alcohol) के आदी एक व्यक्ति द्वारा शराब छोड़ने के फैसले के एक साल बाद तमिलनाडु (Tamilnadu) के एक निवासी ने पोस्टर लगाकर अपने जीवन के पूरे 'ड्राई ईयर (Dry Year)' का जश्न मनाया। 52 वर्षीय मनोहरन (Manoharan) 30 से अधिक वर्षों से शराब के आदी थे। 26 फरवरी, 2022 को उन्होंने अपनी शराब पीने की आदत से छुटकारा पाने का संकल्प लिया।

12 महीनों तक शराब से सफलतापूर्वक दूर रहने के बाद, पालुर के भथावलचलम नगर के रहने वाले मनोहरन ने रविवार को पोस्टर चिपकाकर इस उपलब्धि का जश्न मनाया, जिसमें उन्होंने शराब छोड़ने के लाभों को भी बताया। मनोहरन ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पिछले 32 साल में एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब उन्होंने शराब नहीं पी।

<div class="paragraphs"><p>शराब छोड़े एक साल हुआ तो शख्स ने कुछ अलग अंदाज में मनाया जश्न (ians)</p></div>
Bollywood Career Option: एक्टिंग के अलावा इन जॉब्स से बनाएं बॉलीवुड में करियर

उन्होंने कहा, मैं शराब पर प्रतिदिन कम से कम 400 रुपये खर्च करता था..और यहां तक कि जमीन का एक टुकड़ा भी बेच दिया। पोस्टर लगाने के पीछे के विचार के बारे में बात करते हुए मनोहरन ने कहा कि वह शराब को अलविदा कहने के फायदों को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों सहित समाज के साथ साझा करना चाहते हैं।

उन्होंने अपने पैतृक गांव में दीवारों पर पोस्टर चिपकाए। पोस्टर बनाने और डिजाइन करने में शामिल खर्च पड़ोसी द्वारा वहन किया गया जो मनोहरन के अच्छे प्रयासों को प्रोत्साहित करना चाहता था।

--आईएएनएस/PT

logo
hindi.newsgram.com